Honda Shine खरीदने को नहीं है पैसे, एक बार पढ़ें ये खबर, समस्या होगी दूर

Honda Shine: होंडा की बाइक्स और स्कूटर की लोकप्रियता भारतीय टू व्हीलर मार्केट में काफी ज्यादा है। कंपनी की बाइक होंडा शाइन (Honda Shine) अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इस बाइक को कंपनी ने काफी शानदार लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें ज्यादा माइलेज के साथ कई फीचर्स उपलब्ध कराया है।

इसमें आपको 123.94 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 7500 आरपीएम पर 10.74 Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 11 Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। यह बाइक 10.5 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है और काफी बेहतर परफॉर्म करती है। इस बाइक में जबरदस्त सुरक्षा के लिए कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है।

इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में यह बाइक तकरीबन 90 से 92 हजार रुपये की कीमत पर मिल रही है। लेकिन इसके पुराने मॉडल की बिक्री इससे आधे कीमत पर हो रही है। अगर आपका मन भी इस बाइक को खरीदने का है लेकिन आप इतने पैसे नहीं खर्च करना चाहते हैं। तो यहाँ पर आप इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें कई ऑनलाइन वेबसाइट्स पर लिस्ट किया गया है।

होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक के 2013 मॉडल को बिक्री के लिए OLX वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यह बाइक ब्लैक और सिल्वर कलर में है। इसे 32,700 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर 20,000 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है।

OLX वेबसाइट पर ही 2013 मॉडल होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक की सेल हो रही है। 38,000 किलोमीटर तक चली इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है और कंपनी ने इसे 24,500 रुपये में यहाँ पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

एक 43 किलोमीटर चली होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक भी है। जो OLX वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट की गई है। इस बाइक को अगर आप चाहें तो 25,000 रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं।