Honda SP 125 : ऑटो सेक्टर की मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा ने भारतीय बाजार में एक अलग ही अपना नाम बना रखा है जो बाजार में नई-नई बाइक को शानदार फीचर्स और माइलेज के साथ लांच करती है जिसे ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करते है। अगर आप भी 125 सीसी सेगमेंट की शानदार माइलेज वाली बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए होंडा की मशहूर Honda SP 125 बाइक सबसे बेस्ट होगी।

होंडा कंपनी ने अपनी 125 सीसी सेगमेंट की बेस्ट बाइक SP 125 को मार्केट में तीन वेरिएंट में लांच किया है जिसमे आपको ड्रम, डिस्क और स्पोर्ट्स एडिशन वेरिएंट मिल जाते है। आप अपने बजट के हिसाब से होंडा की ये तीनो बाइक से से किसी को भी खरीद सकते है जो आपको बेहतर माइलेज और फीचर्स के साथ मार्केट में मिल जाती है।

Honda SP 125 डिज़ाइन और इंजन 

होंडा कंपनी ने अपनी 125 सीसी सेगमेंट की इस होंडा एसपी 125 बाइक का डिज़ाइन काफी जबरदस्त दिया है जिसे हर कोई ग्राहक खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है। इस बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 124cc का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो 7500 rpm पर 10.72bhp की मैक्सिमम पावर और 6000 rpm पर 10.9 Nm का टार्क जनरेट करता है। यह इंजन टोटल 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

Read More : नई Kia EV4 Electric Sedan Crossover के डिजाइन और फीचर्स का हुआ खुलासा, जानें कब होगी लॉन्च

Honda SP 125 फीचर्स में होगी बेहतर 

होंडा एसपी 125 बाइक में आपको शानदार फीचर्स मिल जाते है जो आपका सफर और भी आरामदायक करने में मदद करते है। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, CBS ब्रैकिंग सिस्टम, आगे का सस्पेंशन टेलीस्कोपिक और पीछे का सस्पेंशन  हाइड्रोलिक टाइप का आता है। इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 65 kmpl का शानदार माइलेज मिल रहा है। इस बाइक में आपको 11.2 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिल जाता है।

Honda SP 125 2 jpg

Honda SP 125 कीमत 

अगर आप भी एक बेहतर माइलेज वाली 125 सीसी सेगमेंट की शानदार बाइक की तलाश कर रहे है तो आपके लिए होंडा एसपी 125 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक में आपको तीन वेरिएंट मिल जाते है जिसमे इस बाइक के ड्रम वेरिएंट की कीमत 87380 रुपये की एक्स शोरूम मिल जाती है, वही इसके डिस्क वेरिएंट की कीमत 91,380 रुपये की एक्स शोरूम कीमत मिल जाती है और स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत 91,498 रुपये की एक्स शोरूम कीमत मिल जाती है।

Read More : एडवेंचर प्रेमियों के लिए आयेगी नई Royal Enfield Himalayan 650, ये रही बड़ी डिटेल

Read More : Oppo ने किया अपना नया 5G फ़ोन तूफानी फीचर्स के साथ बाजार में लांच, कीमत के साथ जान ले इसके नए फीचर्स