Honda Ye S7 EV : होंडा कंपनी भारत में वाहन निर्माता के मामले में काफी पॉपुलर कंपनी है जो मार्केट में शानदार बाइक तो लांच करती ही है लेकिन इसके साथ अपनी कारो को भी लांच करने में माहिर है। बताया जा रहा है की अब होंडा कंपनी इलेक्ट्रिक कारो पर काफी समय से कार्य कर रही है जिसके चलते मार्केट में अपनी एक नई इलेक्ट्रिक कार Honda Ye S7 EV कार को लांच करे की जोरो-शोरो से तैयारी में लगी है।

होंडा कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक कार पर से पर्दा उठा दिया है जिसे भारतीय बाजार में जल्द ही लांच करने वाली है। बताया जा रहा है की ये कार 500 km की रेंज के साथ मार्केट में उतरने वाली है जो टेस्ला जैसी कार को कड़ी टक्कर देने वाली है। कंपनी ने इस Honda Ye S7 इलेक्ट्रिक कर को लांच करने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन बताया जा रहा है की ये कार जल्द ही भारत में दस्तक देने वाली है।

Honda Ye S7 EV पावरट्रेन

रिपोर्ट के मुताबिक होंडा ये एस7 इलेक्ट्रिक कार में आपको दो बैटरी पैक का विकल्प मिल सकता है जिसे बार्न इलेक्ट्रिक प्लेटफार्म पर आधारित तैयार किया जाएगा। इस कार में आपको एक सिंगल मोटर वाला RWD सेटअप मिलेगा की उम्मीद है जो 268 bhp की अधिकतम पावर जनरेट करेगा। इस कार को एक बार फुल चार्ज करने पर 500 किलोमीटर की रेंज तक आराम से चलाया जा सकेगा।

Read More : हॉनर का ये फ़ोन 50MP के कैमरे वाला अमेजिंग फीचर्स के साथ हुआ भारत में लांच, हर कोई फीचर्स देख हो रहा खुश

Honda Ye S7 EV फीचर्स

होंडा ये एस7 इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको एक बड़ा माउंटेड डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा , साथ में इस कार में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिया जाने की उम्मीद है, जिससे कार ड्राइवर को काफी आरामदायक बनाने में मदद करेगा। डुअल सनरूफ और एम्बिएंट लाइटिंग, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, एयर कंडीशनर, एयरबैग जैसे कई शानदार फीचर्स दिए जा सकते है।

Honda Ye S7 EV 2 jpg

Honda Ye S7 EV कीमत 

अगर इस Honda Ye S7 EV कार की कीमत पर लांच डेट की बात करे तो कंपनी की तरह से इसकी कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कंपनी ने इस कार को जापानी मार्केट में पेश कर दिया है जिसे अब भारत में भी जल्द ही लांच करने की उम्मीद जताई जा रही है।

Read More : कही आपकी की भी इलेक्ट्रिक कार आग के गोले की तरह नहीं बन जाए, ये गलतिया कर सकती आपकी कार को चकनाचूर

Read More : Honda अपनी इन कारों पर दे रही डिस्काउंट, Elevate से लेकर City तक पर डिस्काउंट