Hyundai Creta को देखते ही होगी खुशी, काफी सस्ती मिल रही SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta: देश में मिड-साइज एसयूवी की खूब बिक्री हो रही है। उसमें भी हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें की क्रेटा कंपनी की मिड-साइज एसयूवी है। जो अपने आकर्षक लुक और प्रीमियम फीचर्स के लिए लोकप्रिय है। इस एसयूवी में कंपनी ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा काफी दमदार इंजन देती है।

Hyundai Creta इंजन स्पेसिफिकेशन्स

अगर बात इस एसयूवी के इंजन की करें तो इसमें आपको 1482cc का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 5500 आरपीएम पर 157.57bhp का अधिकतम पावर और 1500-3500 आरपीएम पर 253Nm टॉर्क पैदा करने की है। इस 5-सीटर एसयूवी में 190मिमी ग्राउंड क्लियरेंस के अलावा 18.4kmpl का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज दिया गया है।

Hyundai Creta की बाजार में आकर्षक कीमत

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी है। जो बाजार में 11 लाख रुपये से 20.15 लाख रुपये की कीमत पर आती है। इसे खरीदने के लिए अगर आपके पास इतना बजट नहीं और आप इस कारण से काफी परेशान हैं। तो यहाँ पर आप इस एसयूवी के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिल रहे डील के बारे में जान सकते हैं। जिसके तहत यह काफी कम कीमत में मिल रही है।

आकर्षक ऑफर के साथ आ रही है Hyundai Creta

Cardekho वेबसाइट हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) एसयूवी पर काफी जबरदस्त ऑफर दे रही है। यहाँ पर इस एसयूवी के 2015 मॉडल को लिस्ट किया गया है। जो काफी अच्छी कंडीशन में है। इसमें आपको डीजल इंजन के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन मिलता है। यह एसयूवी 60,000 किलोमीटर चली है और यहाँ पर 6.25 लाख रुपये में पोस्ट की गई है।

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) एसयूवी के 2016 मॉडल की बिक्री Cardekho वेबसाइट पर हो रही है। यह पेट्रोल इंजन एसयूवी है। जो मैनुअल ट्रांस्मिशन के साथ आती है। इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है और अबतक 65,000 किलोमीटर चलाया गया है। यहाँ पर इस एसयूवी के लिए 6.90 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow