SUV खरीदने में लगेंगे हैचबैक जितने पैसे, एक बार देखें Hyundai Creta की कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta: देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी हुंडई क्रेटा हर किसी को पसंद है। 15 लाख रुपए के बजट में आने वाली यह एसयूवी बेहतरीन फीचर्स से भरी हुई है। इसके अलावा इसका नया लुक इसे और भी खास बनाता है। यही कारण है कि जनवरी से लेकर अभी तक इसके कई यूनिट बिक चुके हैं और अभी भी इसकी बुकिंग जारी है।

हालांकि भारत का एक बड़ा वर्ग ऐसा भी है जो 15 लाख रुपए में से एसयूवी को नहीं खरीद सकता है। लेकिन उन्हें भी हुंडई क्रेटा काफी ज्यादा पसंद है। ऐसे में अगर आप हुंडई क्रेटा खरीदने का सपना देख रहे हैं तो यह सब का पूरा भी होगा क्योंकि सिर्फ ₹5 लाख में आपको Creta मिल जाएगी जिस पर आपको एमी भी नहीं देना होगा।

Hyundai Creta की कमाल कीमत

सेकंड हैंड बाजार में हुंडई की कारों की डिमांड काफी ज्यादा है। खासकर क्रेटा को काफी कम कीमत में बेचा जाता है। ऐसे में अगर आप हुंडई क्रेटा खरीदने हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

यहां इनकी कीमत भी कम होती है और उनकी कंडीशन भी काफी अच्छी मिल जाती है। अगर आप सेकंड हैंड क्रेटा खरीदने की चाहत रखते हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें यह आपके काम को और आसान कर देगी।

सिर्फ 5 लाख में मिलेगी Hyundai Creta

कार्ड वाले पर हुंडई क्रेटा को बहुत ही कम कीमत पर बेचा जा रहा है। यहां इसके 2015 मॉडल की कीमत 575000 है। यह कार अभी तक 80000 किलोमीटर चल चुकी है और इसकी रजिस्ट्रेशन भी 2019 तक की है। इसलिए आप 5 साल बेहिचक इस कर को चला सकते हैं। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही यह क्रेटा फाइनेंस प्लान के साथ आती है।

ओएलएक्स पर भी हुंडई क्रेटा को बहुत ही कम कीमत पर बेचा जाता है। यहां इसके 2017 मॉडल की कीमत 7.20 लाख रखी गई है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही है। यह एसयूवी बहुत ही अच्छे कंडीशन में है और काफी कम चली हुई है। इसके फीचर्स भी कमाल के हैं। अगर आपको एक अच्छी कार लेनी है तो फिर इस करता को विकल्प के रूप में रख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow