डिमांड के बीच कम हुई Hyundai Creta की कीमत, स्टॉक खाली होने से पहले उठाएं फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta: मिड-साइज एसयूवी की बाजार में काफी ज्यादा डिमांड हो गई है। जिसे देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट में अपनी नई-नई एसयूवी को पेश कर रही है। हुंडई मोटर्स (Hyundai Motors).की अगर हम बात करें, तो इस सेगमेंट में क्रेटा (Hyundai Creta) नाम से कंपनी की एसयूवी मौजूद है। इस एसयूवी में ज्यादा केबिन स्पेस के अलावा कंपनी ने काफी एडवांस फीचर्स लगाया है।

Hyundai Creta का एडवांस इंजन

इस एसयूवी में 1482cc का इंजन दिया गया है। जो 157.57bhp पावर के साथ ही 253Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। यह 5-सीटर एसयूवी है जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। कई आधुनिक फ़ीचर्स के कारण इसका ड्राइविंग अनुभव काफी बेहतर हो जाता है। इसमें 50 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है और इसमें 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया गया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

इस कीमत पर आती है Hyundai Creta

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) के किमत की बात करें तो यह 11 लाख रुपये से 20.15 लाख रुपये की कीमत पर बाजार मे उपलब्ध है। हालांकि आप इसके पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर ले सकते हैं। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी पर काफी आकर्षक डील उपलब्ध करा रही हैं। इस रिपोर्ट में हम कुछ डील्स के बारे में डिटेल से बात कर रहे हैं।

सेकेंड हैंड Hyundai Creta पर बेस्ट ऑफर

Cardekho वेबसाइट पर हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) के 2016 मॉडल को पोस्ट किया गया है। इस पेट्रोल इंजन एसयूवी में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसका कलर व्हाइट है और इसके ओनर ने इसे 73,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। यह एसयूवी बिक्री के लिए यहाँ पर 6.90 लाख रुपये में उपलब्ध कराई गई है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

2017 मॉडल हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) Cardekho वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। इस 50,000 किलोमीटर तक चलाई गई एसयूवी का कंडीशन काफी अच्छा है। यहाँ पर इस एसयूवी के लिए 7.35 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow