Hyundai Exter SUV: Hyundai India ने अपनी नई एसयूवी एक्सटर का स्केच जारी किया है। कंपनी इसे आईडेंटिटी के तर्ज पर तैयार कर रही है। यह 2023 की एक जबरदस्त माइक्रो एसयूवी होने वाली है और इसे साल के मध्य में लांच किया जा सकता है। बाजार में इसका सीधा मुकाबला Tata Punch और Nissan Magnite से होगा। यह एक माइक्रो एसयूवी होने वाली है।

यह भी पढ़ें:-आपको भी चाहिए दमदार माइलेज, सिर्फ 62 हजार के खर्चे में लाएं Maruti Dzire CNG

हुंडई मोटर इंडिया के सीओओ तरुण गर्ग ने कहा है कि यह नई एसयूवी यूथ को टारगेट करेगी। आज की युवा पीढ़ी अपनी गाड़ियों से जैसी अपेक्षा रहती है, यह उस पर खड़ी उतरने वाली है। यह नई एसयूवी लोगों की पहली पसंद बन सकती है क्योंकि इसमें कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स ऑफर किए जाएंगे। इसकी यूएसपी इसका लुक होने वाला है। स्पोर्टिनेस के मुकाबले में यह काफी आगे होने वाली है।

यह भी पढ़ें:-Hero की Hf Deluxe पर मिल रहा फाड़ू ऑफर, कौड़ियों के भाव में जल्द खरीदें

जिसे स्केच को जारी किया गया है उसमें इसके फ्रंट फेस और डायनामिक्स पैटर्न को देखा जा सकता है। इसका फ्रंट बोनट Verna की तरह लग रहा है और इसके बोनट पर हुंडई का बड़ा सा लोगों देखा जा सकता है। इसमें एच शेप वाले डीआरएल दिए गए हैं जो हेड लैंप के ऊपर लगाए गए हैं।

इसे हुंडई ने अपने K1 प्लेटफार्म पर डिजाइन किया है। इसी प्लेटफार्म पर Hyundai Grand i10 Nios को बनाया जाता है। यह एक एंट्री लेवल एसयूवी होगी जिसमें काफी ज्यादा फीचर्स दिए जाएंगे। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस एसयूवी को कैस्पर नाम से बेचा जाता है। लेकिन अब इसे Hyundai Exter नाम से भारत में बेचा जाएगा।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...