नहीं है नए कार खरीदने की बजट तो यहाँ मिल रहा है मात्र 1.30 लाख में Hyundai I10

Manoj Kumar
Hyundai i10

Hyundai I10 कार बेहद ही पॉपुलर कार हुवा करता था , जी हाँ दोस्तों अगर आप इस कार को लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है , अब आप इस कार को कम कीमत में भी घर में खड़ा कर सकते है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड कार के बारे में आइये जानते है डिटेल्स

- Advertisement -

आकर्षक डिजाइन और आरामदायक इंटीरियर

2009 हुंडई i10 का डिजाइन काफी हद तक मॉडर्न है. इसमें बड़ी हेडलाइट्स, चौड़ी ग्रिल और स्लोपिंग रूफलाइन दी गई है, जो इसे एक स्पोर्टी लुक देती है. साथ ही, कार का साइज शहरों की भीड़भाड़ वाली सड़कों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. इसके अंदर की बात करें तो केबिन स्पेस में कमी महसूस नहीं होती. चार लोग आराम से बैठ सकते हैं और सामान रखने के लिए भी अच्छा-खासा बूट स्पेस दिया गया है.

परफॉर्मेंस और बढ़िया माइलेज

2009 हुंडई i10 दो इंजन विकल्पों में आई थी: 1.1L पेट्रोल और 1.2L Kappa इंजन. 1.1L इंजन 65bhp की पावर और 101Nm का टॉर्क देता है, जो शहर के लिए पर्याप्त है. वहीं, 1.2L इंजन थोड़ी ज्यादा पावर (78bhp) और 104Nm का टॉर्क देता है. दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आते हैं. माइलेज की बात करें तो यह कार आपको 16 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है, जोकि काफी किफायती है.

- Advertisement -

सुरक्षा फीचर्स

हुंडई अपनी कारों की भरोसेमंद के लिए जानी जाती है और i10 भी कोई अपवाद नहीं है. यह कार कम मेंटेनेंस वाली है और लंबे समय तक चलने के लिए जानी जाती है. वहीं, सुरक्षा के मामले में भी यह कार आपको निराश नहीं करेगी. इसमें ड्राइवर एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और सेंट्रल लॉकिंग जैसे जरूरी फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं.

- Advertisement -

कीमत

दोस्तों अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो ये कार OLX में मात्र 1.30 लाख में मिल रहा है कार अभी तक मात्र 33528.0 KM तक चली है। कार 2009 की मॉडल है अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो दोस्तों OLX में जाके ओनर से बात करके ले सकते है।

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article