EV सेगमेंट में धमाल मचाएगी Hyundai की नई कार, सिंगल चार्ज में तय करेगी 355 किमी दूरी!

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Hyundai Inster EV Details: साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी Hyundai ने Inster EV के साथ में कॉम्पैक्ट एसयूवी को बाजार में पेश करने की तैयारी कर ली है। जिसको इस महीने के आखिर में बुशान इंटर्नेशनल मोटर शो में पेश किया जाएगा। कार निर्माता ने अपने सोशल मीडिया खाते पर इस SUV की टीजर फोटो शेयर की गई है।

आपको बता दें अगर ये कामर देश की मार्केट में आती है तो ये मॉडल काफी किफायती इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में टक्कर देगी। जिसमें टाटा पंच ईवी आदि शामिल हैं। यहां पर हम आपको हुंडई इंस्टर ईवी के बारे में डिटेल से बताने जा रहे हैं।

Hyundai Inster EV Expected Price

देश की मार्केट में हुंडई इस्टर ईवी का प्राइस 11.5 लाख रुपये से 15 लाख रुपये के बीच में हो सकती है। बहराल देश में हुंडई इस्टर ईवी की लॉन्च तारीख का अभी भी खुलासा नहीं हुआ है।

Hyundai Inster EV  Range & Power

हुंडंई के मुताबिक इस्टर ईवी का डिजाइन मौजूदा हुंडई कैस्पर माइक्रो SUV से मेल खाता है। इस ईवी में राउंड हेडलाइट और मॉड्रन पिक्सलेटेड एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट है, जो कि टर्न इंडिकेटर्स के तौर पर भी काम करती है। इसके रियर में समान पिक्सल थीम वाली टेल लाइट है। इसके अलावा टीजर फोटो में फ्रंट माउंटेड चार्जिंग पोर्ट भी नजर आता है।

हुंडई ने अभी तक हुंडई इस्टर के बैटरी साइट और स्पेशिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी है। वहीं कपंन ने ये दावा किया है कि ये ईवी कार एक दफा चार्ज करने पर 355 किमी तक WLTP रेंज देगी।

जानकारी के लिए बता दें Tata Punch EV में 315 किमी और 421 किमी के बीच में MIDC रेंज के साथ में दो बैटरी ऑप्शन मिलता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow