Hyundai की इस SUV को आधे दाम पर लाएं घर.. मिलेगी 24.2 Kmpl का शानदार माइलेज और तगड़ी परफॉर्मेंस!

Vikram Singh

Hyundai Venue SX Diesel: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट काफी कम है तो आपको एक नजर हुंडई की तरफ से आने वाली Venue SX Diesel गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 24.02 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1493 cc का दमदार इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको इसकी वास्तविक कीमत से आधे दाम पर मिल रही है। तो आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

- Advertisement -

Hyundai Venue गाड़ी के SX Diesel वेरिएंट में आने वाले फीचर्स

अगर हम Hyundai Venue गाड़ी के SX Diesel वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1493 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 113.98 bhp की अधिकतम पावर तथा 250 NM का अधिकतम टॉर्क करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको काफी आसानी से 24.2 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 350 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिलता है। जिसमें आप अपना निजी सामान आसानी से रख सकते हैं। इस SUV गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भर सकते हैं।

- Advertisement -

हुंडई कंपनी ने अपनी इस गाड़ी में सुरक्षा के भी काफी बढ़िया फीचर्स ऑफर किए है जिसमें आपको कुल 6 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, ब्रेकर् एसिस्ट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, डोर अजार वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग, टायर प्रेशर मॉनिटर, इंजन इमोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, स्पीड अलर्ट, हिल एसिस्ट, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक तथा अनलॉक जैसे फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं।

Hyundai Venue गाड़ी के SX Diesel वेरिएंट को घर लाएं आधे दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें हुंडई वेन्यू के SX Diesel वेरिएंट की वास्तविक कीमत 12.37 लाख़ रुपए है। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर महज ₹6,00,000 की मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। यही कारण है इसका इतनी कम कीमत होने का। इस गाड़ी को इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 48,226 किलोमीटर चलाया है तथा इसको बेचने के लिए कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है।

- Advertisement -

इस गाड़ी की संपूर्ण समीक्षा कारदेखो की टीम ने कर ली है। अतः यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप उनसे वेबसाइट पर जाकर सीधा संपर्क करके गाड़ी का पूरा विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

Share This Article