खूबसूरती ही नहीं अब Hyundai Verna की कीमत भी है लाजवाब, एक बार देखें ऑफर

Saurav Kumar
Hyundai Verna

Hyundai Verna: हुंडई मोटर्स (Hyundai Verna) की बाजार में हर तरह की कार आती है। अगर सेडान सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) आती है। जिसे अपने लुक और फीचर्स के लिए बाजार में पसंद किया जाता है। इस सेडान में कंपनी ने ज्यादा केबिन स्पेस ऑफर किया है। जो आपको काफी आरामदायक ड्राइविंग अनुभव देता है।

- Advertisement -

Hyundai Verna इंजन और कीमत

अपनी इस सेडान में कंपनी ने चार सिलेंडर वाला 1492cc का इंजन लगाया है। जो 157.57bhp का अधिकतम पावर और 253Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह 5-सीटर कार है और ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन विकल्प के साथ आती है। इसके कीमत की अगर हम बात करें तो मार्केट में इसे 11 लाख रुपये से 17.42 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। वैसे इसे इससे कम कीमत पर भी आप ले सकते हैं।

Used Hyundai Verna हुई सस्ती

अगर आप घर बैठे ही कर खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन वेबसाइट एक अच्छा सहारा है। ओएलएक्स वेबसाइट पर 2014 मॉडल हुंडई वेरना को 525000 की कीमत पर बेचा जा रहा है। यह कार अभी तक 65000 किलोमीटर चल चुकी है।

- Advertisement -

अगर आप दिल्ली एनसीआर में रहते हैं तो इस कार को काफी आराम से खरीद सकते हैं। यहां आपको किसी भी प्रकार का ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा। लेकिन इस कार की कंडीशन काफी अच्छी है।

Carwale पर Hyundai Verna है काफी सस्ती

कर वाले पर भी हुंडई वेरना को बेचा जा रहा है। यहां इसके 2014 मॉडल की कीमत सिर्फ ₹500000 है। यह कार अभी तक काफी ज्यादा चली चुकी है। अगर आपको एक सस्ती खूबसूरत सेडान लेनी हो तो इसे खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी उपलब्ध है। यह आपके कर खरीदने के सपने को और भी ज्यादा आसान बना देगा।

- Advertisement -

हुंडई वेरना (Hyundai Verna) का पुराना मॉडल काफी खूबसूरत था। इसलिए अगर आपको पर्पल कलर की वरना पसंद है तो फिर 2013 मॉडल इस कर को आज ही फरीदाबाद हरियाणा की लोकेशन से खरीद सकते हैं। इस कार की कीमत 4.33 लाख है। इसमें काफी आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। अगर आपको कंफर्टेबल राइट चाहिए तो इस विकल्प के रूप में देख सकते हैं।

Share This Article