Jawa 42 को चलाने में आता है खूब मजा, कीमत की है फिक्र तो दूर होगी दिक्कत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Jawa 42: अगर आप ऐसी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। जिसमें रेट्रो लुक के अलावा ज्यादा माईलेज मिलती हो। तो आज इस रिपोर्ट में हम आपको जावा 350 (Jawa 42) के बारे में बताएंगे। यह कंपनी की क्रूजर सेगमेंट बाइक है। जो देखने मे काफी मस्कुलर लगती है। इस बाइक में कंपनी ने काफी एडवांस सस्पेंशन सिस्टम दिया है। जिससे कि इसका राइडिंग अनुभव काफी शानदार हो जाता है।

काफी दमदार इंजन के साथ आती है Jawa 350

जावा 350 (Jawa 42) बाइक में लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 334cc का का इंजन लगा है। यह सिंगल सिलेंडर इंजन है और 22.57Ps पावर के साथ ही 28.1Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगा है। जो ड्यूल चैनल ABS के साथ जुड़ा हुआ है। इस बाइक के माईलेज को लेकर कंपनी की माने तो एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 30 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Jawa 42 प्राइस डिटेल्स

बाजार में आपको जावा 350 (Jawa 350) बाइक 2.15 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगी। लकिन ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर काफी कम कीमत पर मिल जाएगी। ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आपको यह बाइक खरीदनी है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में जान सकते हैं।

Olx पर बेहतरीन ऑफर

जावा 350 (Jawa 350) क्रूजर सेगमेंट की एक बेहतरीन बाइक है। जिसके सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यहाँ पर इस बाइक के 3019 मॉडल को लिस्ट किया गया है। जो अच्छी कंडीशन में है और अबतक 31,250 किलोमीटर तक चलाई गई है। यहाँ से आप इस बाइक को 90,000 रुपये की कीमत में ले सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

आपको 2021 मॉडल जावा 350 (Jawa 350) बाइक भी Olx वेबसाइट पर देखने को मिल जाती है। इस बाइक को 29,129 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 1.05 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow