Jawa Yezdi Adventure : भारतीय बाजार में आज एडवेंचर बाइक की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है जिसके चलते जावा-येज़दी ने अपनी एक शानदार एडवेंचर बाइक को मार्केट में पेश किया है जो काफी पॉवरफुल इंजन और फाडू फीचर्स के साथ मार्केट में लांच कर दिया गया है। इस Jawa Yezdi Adventure बाइक का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड की बुलेट से होने वाला है आइए जानते है इस बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में।

यीज़्दी की ये एडवेंचर बाइक मार्केट में लांच होते ही काफी धूम मचा रही है है जिसे हर कोई युवा पीढ़ी सबसे ज्यादा पसंद कर रही है। इस बाइक का लुक बुलेट की तरह ही दिया है जिसके चलते लोग बुलेट छोड़ इसके पीछे भाग रहे है। इस बाइक के एडवेंचर फीचर्स ग्राहकों को इस बाइक की और खींच रहे है जो कंपनी के लिए एक ख़ुशी की बात है।

Jawa Yezdi Adventure स्पेसिफिकेशन 

  • इंजन = 334 cc लिक्विड कूल्ड
  • माइलेज = 33.07 kmpl
  • पावर = 29.6 Ps
  • टार्क = 29.8 Nm
  • ट्रांसमिशन = 6-स्पीड
  • ब्रेक = डबल डिस्क

Jawa Yezdi Adventure इंजन 

जावा यीज़्दी एडवेंचर बाइक के पॉवरफुल इंजन की बात करे तो इसमें आपको 334 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 29.6 पीएस की अधिकतम पावर और 29.8 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो कंपनी का दावा है की ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 33.07 kmpl तक का शानदार माइलेज देने में सक्षम होगी।

Read More : Samsung लवर्स की हुई मौज! इस प्रीमियम मॉडल पर 57% की छूट, देख गली- गली में मच गया शोर

Jawa Yezdi Adventure फीचर्स 

जावा की नई Yezdi Adventure बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहा है जिसमे आपको मल्टीपल राइड मोड्स, USB चार्जर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे फीचर्स शामिल हैं। बाइक में एक मजबूत सम्प गार्ड भी है जो इंजन की सुरक्षा करता है। इस बाइक के फ्रंट और रियर टायर में डबल डिस्क ब्रेक दिया है साथ ही इसका फ्यूल टैंक 15.5 लीटर का दिया गया है।

Jawa Yezdi Adventure 2 jpg

Jawa Yezdi Adventure कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक एडवेंचर बाइक खरीदना चाहते है जो शानदार इंजन और माइलेज के साथ आए तो आपके लिए जावा की येज़्दी एडवेंचर बाइक सबसे बेस्ट विकल्प होगा। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 2.10 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच किया है जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.20 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत तक मिल जाती है।

Read More : ब्रेज़ा और डिजायर का हुलिया बिगाड़ने लांच हुई टाटा की नई Altroz फुल लोडेड कार, हर कोई इसके स्टाइलिश लुक पर हो रहा लट्टू

Read More : MG Comet EV: देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार हुई और भी सस्ती, मिल रहा भारी डिस्काउंट