Jio Freedom Plan: हाल ही में रिलायंस जिओ और एयरटेल ने अपने रिचार्ज प्लान में काफी वृद्धि कर दी है जिसके कारण कई लोगों ने इनकी सर्विस बंद कर दी है। लेकिन अब जियो ने एक ऐसा प्लान लॉन्च किया है जो उनके ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है। यह एक सस्ता डाटा डील पैक है। जहां आप 30 दिनों तक कॉल और डाटा का अनलिमिटेड उपयोग कर सकते है।

355 रूपये में अनलिमिटेड डाटा का उपयोग

जिओ ने अपने इस प्लान का नाम फ्रीडम रखा है। स्वतंत्रता दिवस की मौके पर लॉन्च हुई यह प्लान को हर ग्राहक 355 रुपए में ले सकते हैं। कंपनी प्लान के तहत 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है जिसमें टोटल 25 जीबी डाटा दिया जाता है।

Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के ग्राहकों की टूटी आस, कीमतों पर आया बड़ा अपडेट, जानें 1 लीटर का भाव

इतना सस्ता ! सिर्फ 47 हजार में Yamaha FZ ले जाये धांसू माइलेज और जबरदस्त कंडीशन के साथ

Jio प्लान के साथ दे रही फ्री एक्सेस

Jio Freedom Plan Details jpeg

यह अनलिमिटेड प्लान इसलिए है क्योंकि आप चाहे तो एक दिन में भी 25 जीबी डाटा को खर्च कर सकते हैं या फिर पूरे महीने से चला सकते हैं जिओ इस प्लान के तहत 25 जीबी डाटा देती है इसके खत्म होने के बाद भी यह आपको कम स्पीड के साथ सर्विस देती रहेगी।

इस प्लान की खासियत यह है कि जिओ आपको जिओ सिनेमा, जिओ टीवी और जिओ सिक्योरिटी का फ्री एक्सेस देगी।यानी कि आप बिना पैसे दिए ही जिओ सिनेमा पर कुछ भी देख सकते हैं।

Maruti के इस कार पर मिल रही भारी छूट, खरीदें कार और बचाएं अपने पैसे

Savings Scheme: इस सेविंग स्कीम में लगाएं पैसा, हर तिमाही खाते में आएगे 60 हजार रुपये, जानें कैसे

नहीं बदला है कुछ भी

Jio Freedom Plan Offer

यह प्लान पूरी तरह से पुराने प्लान जैसा ही है जिसमें आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं और आपको 100 एसएमएस की सुविधा मिल जाएगी।

बता दे की एयरटेल और वोडाफोन के पास ऐसा कोई भी प्लान नहीं है, जिसमें आपको अनलिमिटेड डाटा मिले इसलिए जिओ को इसका पूरा फायदा मिल सकता है। अगर आपको भी रिचार्ज करवाना हो तो आप इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...