आखिरकार Kawasaki से सुनी युवाओं की पुकार, लॉन्च की नई Ninja ZX 4RR, जानलेवा है लुक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Kawasaki Ninja ZX 4RR: काफी लंबे इंतजार के बाद कावासाकी (Kawasaki) ने अपनी मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स बाइक Ninja ZX-4RR को भारतीय बाजार में उतार दिया है। इस रेसिंग बाइक का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे। कंपनी की इस बाइक में काफी तेज रफ्तार मिलता है। ऐसे में अगर आपको तेज रफ्तार पसंद है। तो यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। इस बाइक की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 9.10 लाख रुपये रखी गई है।

अगर आपका मन Kawasaki Ninja ZX-4RR को खरीदने का कर रहा है तो जान लीजिए कि कंपनी ने इसकी बुकिंग को शुरू कर दिया है। आप ऑनलाइन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाके इस बाइक को बुक करा सकते हैं। यह बाइक काफी मस्कुलर डिज़ाइन में आती है और काफी अग्रेसिव लगती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

काफी खास है Kawasaki Ninja ZX 4RR

Kawasaki Ninja ZX-4RR कंपनी की काफी पॉवरफुल रेसिंग बाइक है। जिसका निर्माण आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके हुआ है। कंपनी का कहना है इस बाइक में कई तरह के रास्तों पर आपको बेहतर परफॉरमेंस मिलता है। इस नई बाइक को स्टैंडर्ड ZX-4R बाइक से बेहतर बताया जा रहा है। इसे स्टील ट्रेलिस फ्रेम पर बनाया गया है। इसमें आपको आगे की तरफ 37 mm Showa SFF-BP फोर्क और पीछे की तरफ एडजस्टेबल मोनो-शॉक सस्पेंशन मिलता है।

Kawasaki Ninja ZX-4RR इंजन

कंपनी की दमदार बाइक Kawasaki Ninja ZX-4RR में 399cc का लिक्विड-कूल्ड, इनलाइन-4 इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 14,500 rpm पर 79 bhp की पावर और 13,000 rpm पर 39 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें आपको 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ बि-डायरेक्शनल क्विक-शिफ्टर और स्लिपर क्लच भी मिलता है। इसके ब्रेकिंग की बात करें तो कंपनी इसके फ्रंट टायर्स में डुअल 290 mm डिस्क और पीछे के टायर्स में 220 mm डिस्क ब्रेक ऑफर करती है। इस बाइक में आपको मल्टीपल सेटिंग्स वाला ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी मिलता है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow