अगर आप भी एक दमदार और अट्रैक्टिव डिजाइन वाली शानदार बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Kawasaki कि ये शानदार बाइक आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है। Kawasaki के इस बेहतरीन बाइक का नाम Kawasaki W175 है। इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन देखने को मिल जाता है।

Kawasaki W175 1 jpg

अगर आप भी बजट में एक धानुस बाइक की तलाश में है तो यह बाइक आपके जेब पर बिल्कुल भी भारी नहीं पड़ने वाली है। तो चलिए इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Kawasaki W175 के फीचर्स:

स्पेसिफिकेशन्स विवरण
इंजन 177cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर, BS6
पावर 13 PS @ 7500 RPM
टॉर्क 13.2 Nm @ 6000 RPM
माइलेज 30 kmpl
ट्रांसमिशन 5-स्पीड मैनुअल
ब्रेक फ्रंट – डिस्क, रियर – ड्रम
सस्पेंशन फ्रंट – टेलिस्कोपिक फोर्क्स, रियर – ट्विन शॉक एब्जॉर्बर
टायर फ्रंट – 2.75-18, रियर – 3.00-18
आयाम 2007mm x 806mm x 1050mm
व्हीलबेस 1323mm
सीट की ऊंचाई 786.5mm
ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm
ईंधन टैंक 12 लीटर
कर्कश वजन 135 किलोग्राम
फीचर्स डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्क ब्रेक, क्रूज कंट्रोल, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लाइट
रंग Ebony, Candy Persimmon Red, Metallic Graphite Grey

Kawasaki W175 का इंजन

बात की जाए इस बेहतरीन गाड़ी के इंजन के बारे में तो Kawasaki W175 में आपको 177 सीसी का सिंगल सिलेंडर bs6 इंजन मिल जाता है। यह इंजन आपकी बाइक को लाजवाब परफॉर्मेंस प्रोवाइड करने के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी प्रोवाइड करता है। इस शानदार बाइक से 30 किलोमीटर पर लीटर का लाजवाब माइलेज मिल जाता है। इस बेहतरीन गाड़ी का इंजन लाजवाब माइलेज तो देता ही है और इसी के साथ आप इस बाइक से लंबे सफर को भी आसानी के साथ तय कर सकते हैं।

Read More: Mahindra Thar Roxx इस तारीख को होगी लॉन्च, झलक देख लोग हुए दीवाने, जानें अपडेट

Read More: Airtel और VI की चिंता बढ़ाने आ गया JIO का नया प्लान, लंबी वैधता में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और 5G डेटा का लाभ

Kawasaki W175 2 jpg

Kawasaki W175 के फीचर्स

अब बात करते हैं इस बेहतरीन गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो Kawasaki W175 में आपको कई सारे एडवांस और धांसू फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, जो इस बाइक को दूसरे बेहतरीन बाइक से काफी अलग बना देती है। इस बाइक के धांसू फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्क ब्रेक और क्रूज कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा, यह बाइक बेहतरीन कलर वेरिएंट्स के साथ आती है, जो इसे शानदार लुक प्रोवाइड करती हैं। इस बाइक का डिज़ाइन आपको काफी प्रीमियम फील देने वाला है।

Read More: MLC 2024: पोलार्ड के तूफान से मुंबई प्लेऑफ में, नाइट राइडर्स को किया धराशायी

Read More: व्रत में स्वादिष्ट और पौष्टिक साबूदाना खिचड़ी बनाने की आसान सी रेसिपी, जाने विधि

Kawasaki W175 की कीमत

बात की जाए इस बेहतरीन बाइक की कीमत के बारे में तो इसकी एक्स शोरूम प्राइस दिल्ली की कीमत 1.22 लाख रुपए से शुरू हो जाती है और इसकी कीमत 1.35 लाख रूपये तक जाती है। इसकी ऑन रोड कीमत अलग-अलग हो सकती है जो आपके शहर के ऊपर डिपेंड करने वाली है। इस बाइक को आप ईएमआई के थ्रू भी खरीद सकते हैं, जिसके लिए आप बाइक देखो जैसी वेबसाइट या फिर Kawasaki के शोरूम पर जाकर के इसकी डिटेल्स हासिल कर सकते हैं।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...