Keeway SR125 EMI Plan : भारतीय बाजार में आज शानदार फीचर्स और दमदार माइलेज वाली बाइक को हर ऑटोमोबाइल कंपनी लांच करती है जिसे ग्राहक काफी पसंद करते है। इस शानदार बाइक में Keeway SR125 बाइक भी शामिल है जिसे नए प्रीमियम लुक और फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में लांच किया गया है। इस बाइक में आपको 125 सीसी का शानदार इंजन दिया गया है जो अब तक की 125 सीसी सेगमेंट की सबसे लाजवाब बाइक है।

अगर आप भी इस क्रूजर बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको बता दे की कंपनी ने इस बाइक को भारतीय बाजार में 1.20 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है जिसे आप अपने नजदीकी शोरूम पर जा कर इस बाइक को फाइनेंस बीच कर सकते है और हर महीने की आसानी क़िस्त में अपना बना सकते है आइए जानते है इसके बारे में।

Keeway SR125 दमदार इंजन 

कीवे SR125 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 125 सीसी का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया जा रहा है जो 9.83 पीएस की अधिकतम पावर और 8.2 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो कंपनी का दावा है की ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 50 kmpl तक का शानदार माइलेज देने में सक्षम है।

Keeway SR125 स्पेस्फिकेशन 

  • इंजन = 125cc सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड
  • माइलेज = 50 kmpl
  • पावर = 9.83 PS @ 9000 rpm
  • टार्क = 8.2 Nm @ 7500 rpm
  • ब्रेक = डबल ब्रेक
  • ट्रांसमिशन = 5-स्पीड
  • फ्यूल टैंक = 14.5 लीटर

Read More : 55 इंच वाले Smart TV पर ऑफर्स की बौछार! इस सेल का फायदा उठा करें भरपूर मनोरंजन

Keeway SR125 फीचर्स 

कीवे SR125 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी नए एंटी लेवल के प्रीमियम फीचर्स दिए जा रहे है जो आपके सफर को और भी आरामदायक बनाते है। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ट्यूबलैस टायर, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल फ्यूल गॉज, स्पोक व्हील्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Keeway SR125 2 jpg

Keeway SR125 EMI Plan

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार क्रूजर बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए ये बाइक सबसे बेस्ट ऑप्शन होगी। इस बाइक को मार्केट में 1.20 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत के साथ लांच किया है जिसे आप फाइनेंस भी करवा सकते है जिसके लिए आपको हर महीने 3,942 रुपये की आसानी किस्तों के साथ अपने घर ला सकते है।

Read More : अमेज़न की इस बंपर सेल में सिर्फ 99 रुपये की आसान क़िस्त के साथ घर लाए नया रेफ्रीजिरेटर, मिल काफी बंपर डिस्काउंट के साथ

Read More : Suzuki Burgman के आगे सब पड़े फीके, इतनी सस्ती हुई यह स्कूटर