आ रही है Kia Carens Facelift, पहाड़ों पर हो रही टेस्टिंग, मिलेगा ऑफ रोड फीचर!

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Kia Canens Facelift: घरेलू बाजार में 7 सीटर कारों की मांग बढ़ती ही जा रही है। मारुति मारुति अर्टिग, किया करेंस और रेनॉल्ट ट्राइबर के अलावा महंगी टोयोटा इनोवा को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसी डिमांड को देखते हुए कि किया अपनी करेंस के फेसलिफ्ट को लॉन्च करने वाली है।

इसमें पहले के मुकाबले ज्यादा फीचर्स नए लुक और कंफर्टेबल सीट्स दिया जा सकता है। फिलहाल टेस्टिंग के दौरान की तस्वीरें लीक हुई है जिसमें इसकी एक्सटीरियर को देखा जा सकता है। हालांकि इसका इंटीरियर कैसा होगा इसकी कोई डिटेल सामने नहीं आई है। लेकिन यह एमपीवी काफी खूबसूरत होने वाली है।

नई Kia Carens का एक्सटीरियर होगा जबरदस्त

नई Kia Carens के एक्सटीरियर में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किया जाएगा इसमें आगे की तरफ हेडलैंप का सेट और पीछे की तरफ EV 3 वाले टेल लाइट्स दिए जाएंगे। इसमें एलईडी यूनिट का उपयोग किया गया है जो काफी खूबसूरत लगता है। साइड में एलॉय व्हील्स भी देखने को मिल रहे हैं। इसमें अपडेटेड एलईडी तेल लैंप्स दिए जाएंगे जो काफी ब्राइट होने वाला है। इसके अलावा इसमें नया बंपर भी दिया जाएगा जो इसके लुक को और खूबसूरत बनाने वाला है।

अभी इस 7 सीटर कार में मिलता है ये इंजन

किया क्रेंस (Kia Carens) के फेसलिफ्ट मॉडल में इंजन बदला जाएगा या नहीं इस पर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल इसमें 1.5 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन मिलता है जो 158 बीएचपी का पावर जेनरेट करता है। इसके अलावा इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया गया है जो 113 बीएचपी का पावर जेनरेट करता है।

यह 7 सीटर कर मैनुअल के साथ ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का विकल्प भी देती है। इसीलिए यह काफी अच्छी कार बन जाती है। इस ट्रैफिक में ड्राइव करना भी काफी आसान है अगर आपका बजट 10 लाख के करीब है तो फिर इस खूबसूरत कार को खरीद सकते हैं। यह आपको काफी अलग रोड प्रसेंस देगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow