इंडियन मार्केट में 7 सीटर गाड़ियों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है इसी डिमांड को बढ़ता हुआ देख Kia Carens Facelift इंडियन मार्केट में आने वाली है। इस सेगमेंट में अभी मारुति सुजुकी अर्टिगा ने अपनी पकड़ बना रखा है। Kia Carens Facelift में आपको कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं, इसके अलावा इसके डिजाइन और फीचर्स में भी बड़ा बदलाव किया गया है, और यह Kia Carens Facelift अर्टिगा को जोरदार टक्कर देने वाली है। तो चलिए इस शानदार एसयूवी के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Kia Carens Facelift का डिज़ाइन

अब बात करते हैं इस बेहतरीन गाड़ी के डिजाइन के बारे में तो Kia ने अनाउंसमेंट किया है, कि इस बेहतरीन गाड़ी में आपको लाजवाब डिजाइन देखने को मिलने वाला है, और यह शानदार जारी 2025 के मिड में लॉन्च किया जा सकता है। इसका के इंटीरियर और एक्सटीरियर में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिलने वाले हैं।

Kia Carens Facelift 1 jpg

माना ऐसा जा रहा है कि इस नई 7 सीटर कार में आपको नए तरीके के हैडलाइट्स नए तरीके के टेललाइट्स और नए अअलॉय व्हील्स जैसे अपडेट मिलने वाले हैं। इसके अलावा इस शानदार एसयूवी में आपको नए कलर ऑप्शन भी मिलेंगे, जिसकी वजह से कर कार का लुक और भी ज्यादा अट्रैक्टिव और शानदार हो जाएगा।

Kia Carens Facelift: फीचर्स, डिजाइन, इंजन और कीमत (अनुमानित)

फीचर विवरण
डिजाइन अपडेटेड हेडलाइट्स, टेललाइट्स, अलॉय व्हील्स, और नए रंग विकल्प
फीचर्स 360 डिग्री कैमरा, ADAS, एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर कैमरा
इंजन 1.5L पेट्रोल (115 PS), 1.4L टर्बो पेट्रोल (140 PS), 1.5L डीजल (115 PS)
कीमत ₹10 लाख – ₹12 लाख (एक्स-शोरूम, अनुमानित)

Read More: Flipkart पर एक बार फिर सस्ता हुआ Vivo का 5G फोन, कैशबैक देख कर जाएगा तुरंत खरीदने का दिल

Read More: Free Internet: बजट में इन लोगों को मिलेगी फ्री इंटरनेट डेटा की सौगात, निर्मला सीतारमण करेंगी यह ऐलान

Kia Carens Facelift के फीचर्स

अब बात करेंगे इस बेहतरीन गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो Kia Carens Facelift में आपको कई सारे मॉडर्न फीचर्स मिलने वाले हैं जिसकी वजह से इस बेहतरीन गाड़ी और भी ज्यादा शानदार हो जाती है। Kia Carens Facelift में आपको 360 डिग्री कैमरा, ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम), एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, और रियर पार्किंग सेंसर कैमरा जैसे मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं। यह सभी फीचर्स इस कार को और भी सेफ और शानदार बना देते हैं।

Read More: स्टॉक खत्म होने से पहले घर लाएं 1.5 टन वाले Smart AC, यहां मिल रही रही 40% से ज्यादा छूट

Read More: Monsoon Alert: बरसात में कहीं धंसी सड़कें तो कहीं गिरे पहाड़, 24 घंटे इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

Kia Carens Facelift का इंजन और कीमत

अब बात करते हैं बेहतरीन गाड़ी की कीमत और इंजन के बारे में तो Kia Carens Facelift अपने पावरफुल परफॉर्मेंस और फ्यूल के फ्यूल के बचत लिए जाना जाता है। Kia Carens Facelift मैं आपको पेट्रोल और डीजल इंजन मिलने वाला है। इस बेहतरीन गाड़ी मैं आपको दो पेट्रोल एक और एक डीजल इंजन का ऑप्शन दिया गया है।

Kia Carens Facelift 2 jpg

पेट्रोल इंजन आपको 115 पीएस की पावर और 144 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकती है। इस इंजन के साथ आपको 6mt ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया गया है। कीमत की बात की जाए तो ये गाड़ी की कीमत 10 से 12 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पे लॉन्च किया जा सकता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...