Kia EV6: क्या आप भी अपने और अपने परिवार के लिए एक शानदार लुक वाली इलेक्ट्रिक कार खरीदने का सपना देख रहे हैं? अगर हाँ तो हाल ही में Kia कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी नई इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर लॉन्च की है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

इस फोर व्हीलर में प्रीमियम फीचर्स और बेहतरीन रेंज की सुविधा मिलती है। और सबसे खास बात यह है कि इसे आप मात्र 1.46 लाख रुपए में घर ले जा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर के बारे में पूरी जानकारी।

Read More-Toyota Raize के फीचर्स देख दीवाने हुए लोग, खरीदारों की लगी शोरूम में लम्बी लाइन

Lucky plants: अब भूल जायेंगे मनी प्लांट! ये 3 पौधे कराएंगे खूब जमकर नोटों की बारिश, भर जाएगी तिजोरी!

Kia EV6 Electric Car के शानदार फीचर्स

Kia EV6 1 jpg

इस शानदार Kia EV6 में आपको बहुत सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं। इनमें शामिल हैं जैसे एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), पावर स्टीयरिंग, ड्राइवर एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो फ्रंट, एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयरबैग, एलॉय व्हील्स, डिस्क फ्रंट ब्रेक, डिस्क रियर ब्रेक, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एयर क्वालिटी कंट्रोल,डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल क्लस्टर, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स और भी कई शानदार फीचर्स शामिल है। इन सभी फीचर्स के साथ Kia EV6 आपको बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव भी देती है।

Kia EV6 Electric Car की रेंज और परफॉर्मेंस

ये इलेक्ट्रिक कार न केवल फीचर्स में बल्कि परफॉर्मेंस में भी बहुत शानदार है। इसमें 77.4 kWh की लिथियम-आयन बैटरी और 239 kW की परमानेंट मैग्नेट सिंक्रोनस मोटर है।

यह मोटर 320.55bhp की मैक्स पावर और 605Nm का मैक्स टॉर्क जनरेट करती है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह कार 708 km तक चल सकती है। इसकी टॉप स्पीड 192 km प्रति घंटा है, जो इसे एक परफॉर्मेंस पावरहाउस बनाती है।

Kia EV6 2 jpg

Kia EV6 Electric Car की कीमत और EMI प्लान

अगर आप भी इस शानदार लुक वाली फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो पहले हम आपको इसकी कीमत के बारे में बता दे भारतीय बाजार में Kia EV6 की कीमत 60.97 लाख रुपए से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 65.97 लाख रुपए तक जाती है। लेकिन अच्छी खबर यह है कि आप इसे 1.46 लाख रुपए की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Read more-Toyota Raize के फीचर्स देख दीवाने हुए लोग, खरीदारों की लगी शोरूम में लम्बी लाइन

Lucky plants: अब भूल जायेंगे मनी प्लांट! ये 3 पौधे कराएंगे खूब जमकर नोटों की बारिश, भर जाएगी तिजोरी!

Kia EV6 इलेक्ट्रिक कार उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो प्रीमियम फीचर्स, शानदार परफॉर्मेंस और लंबी रेंज वाली कार की तलाश में हैं। इसे आप आसानी से 1.46 लाख रुपए की EMI पर घर ले जा सकते हैं। तो अगर आप भी इलेक्ट्रिक कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Kia EV6 को एक बार जरूर देखिए।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....