पसंद है फीचर्स वाली कार, तो 2 लाख में आपकी होगी नई Kia Sonet

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Kia Sonet: देश में इन दिनों हैचबैक के बाद सबसे ज्यादा डिमांड कॉम्पैक्ट एसयूवी की हो गई है। अगर कॉम्पैक्ट एसयूवी की बात करें तो इस सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की एसयूवी देखने को मिलेंगी। जिसमें किआ सॉनेट (Kia Sonet) भी शामिल है। कंपनी की इस एसयूवी में आपको आकर्षक लुक के अलावा आधुनिक फ़ीचर्स और कई इंजन ऑप्शन्स मिलते हैं।

Kia Sonet बाजार में कीमत

इस एसयूवी के कीमत की बात करें तो बाजार में इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 15.75 लाख रुपये तक जाती है। आप इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि किआ सॉनेट (Kia Sonet) के HTE (पेट्रोल) एमटी वेरिएंट की दिल्ली एक्स शोरूम में कीमत 7,99,000 रुपये है। जो ऑन रोड 8,99,756 रुपये पर पहुँच जाती है। इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में डिटेल से जानेंगे।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Kia Sonet पर फाइनेंस प्लान

किआ सॉनेट (Kia Sonet) के HTE (पेट्रोल) एमटी वेरिएंट को खरीदने के लिए बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 6,99,756 रुपये का लोन देगी। जिसके बाद आप 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करके इस एसयूवी को खरीद पाएंगे। आपको बता दें कि बैंक इस एसयूवी के लिए लोन 4 साल की अवधि के लिए देती है। जिसकी पेमेंट आपको हर महीने 17,680 रुपये की मंथली ईएमआई देकर करनी होती है।

Kia Sonet स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने किआ सॉनेट (Kia Sonet) में तीन इंजन ऑप्शन्स दिए हैं। जिसमें पहला 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (120 PS / 172 Nm) है। जो 6-स्पीड iMT या 7-स्पीड DCT गियरबॉक्स के साथ आता है। दूसरा 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन (83 PS / 115 Nm) है। जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है और तीसरा 1.5-लीटर डीजल यूनिट (116 PS / 250 Nm) है। जो 6-स्पीड MT, 6-स्पीड iMT या 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आता है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow