KTM Duke 200: आजकल भारतीय युवा स्पोर्ट्स बाइक के तरफ काफी आकर्षित हो रहे हैं। ऐसी स्थिति में KTM एक मात्र ऐसी कंपनी है जो कि भारतीय युवाओं को किफायती कीमत पर स्पोर्ट्स बाइक देने का काम कर रही है। लेकिन कई लोग हैं जिनका बजट कम है और वे इस बाइक को खरीद नहीं पा रहे हैं।

उनके लिए आज हम KTM Duke 200 पर मिल रहे EMI प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिसके तहत आप केवल ₹1,503 के मंथली EMI पर इस बाइक को अपना बना सकते हैं। तो चलिए KTM Duke 200 पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Read More-मार्केट में धमाका करने आएगी OLA की पहली Electric Bike, जाने क्या होंगे फीचर्स और कब होगी लॉन्च

Maruti Alto 800 का न्यू टॉप मॉडल ने मार्केट में मचाए धूम, दमदार फीचर्स देख खरीदारों की लगी लाइन

KTM Duke 200 2 jpg

KTM Duke 200 की कीमत और EMI प्लान

इस शानदार Duke 200 की कीमत और EMI प्लान की बात करे तो भारतीय बाजार में इस स्पोर्ट्स बाइक की शुरुआती कीमत 1.98 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है। अगर आपका बजट कम है तो चिंता ना करें। आपको केवल 48,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी है, जिसके बाद आपको हर महीने 1,503 रुपए की EMI भरकर इस बाइक को आसानी से घर ला सकते हैं।

KTM Duke 200 की परफॉर्मेंस

इस शानदार Duke 200 की परफॉर्मेंस के बारे में बात करे तो इस धाकड़ बाइक में 199.5 cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन है। यह पावरफुल इंजन 10,000 Rpm पर 25 Ps की मैक्सिमम पावर और 8,000 Rpm पर 19.3 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी मिलता है और यह बाइक 25 km प्रति लीटर की माइलेज देती है।

KTM Duke 200 1 jpg

KTM Duke 200 के फीचर्स

फीचर्स के मामले में KTM Duke 200 काफी एडवांस है। इसमें डिजिटल डिस्प्ले के साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। इसके अलावा इसमें एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, सेफ्टी के लिए ड्यूल चैनल ABS ब्रेकिंग सिस्टम, सभी मॉडर्न कनेक्टिविटी फीचर्स, ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील्स जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं।

Read more-मार्केट में धमाका करने आएगी OLA की पहली Electric Bike, जाने क्या होंगे फीचर्स और कब होगी लॉन्च

Maruti Alto 800 का न्यू टॉप मॉडल ने मार्केट में मचाए धूम, दमदार फीचर्स देख खरीदारों की लगी लाइन

KTM Duke 200 युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है और इसके फीचर्स और परफॉर्मेंस इसे और भी खास बनाते हैं। अगर आप एक पावरफुल और स्टाइलिश बाइक की तलाश में हैं तो KTM Duke 200 आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है। EMI प्लान के साथ अब इसे खरीदना भी काफी आसान हो गया है।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....