दूसरों के लिए बढ़ी KTM Duke 390 की कीमत, आपको इतनी सस्ती मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

KTM Duke 390: केटीएम की स्पोर्ट्स सेगमेंट में कई बाइक्स आती हैं। जिन्हें भारतीय टू व्हीलर मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी की बाइक केटीएम ड्यूक 390 (KTM Duke 390) अपने डिज़ाइन और परफॉरमेंस के लिए बाजार में लोकप्रिय है। इस बाइक में आधुनिक फीचर्स के साथ ही काफी तेज रफ्तार दिया गया है। अगर आपको भी तेज रफ्तार पसंद है और आप इस बाइक को लेने पर विचार कर रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसके इंजन, कीमत और ऑफर के बारे में जान सकते हैं।

KTM Duke 390 इंजन

केटीएम ड्यूक 390 (KTM Duke 390) मस्कुलर डिज़ाइन वाली बाइक है। जिसमें 398.63cc का लिक्विड कूल्ड इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 46Ps पावर और 39Nm टॉर्क बनाने में सक्षम है। इस बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का सपोर्ट आपको मिल जाता है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी इसमें ARAI द्वारा प्रमाणित 28.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर कर रही है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

KTM Duke 390 प्राइस

इस स्पोर्ट्स बाइक को कंपनी ने 3.11 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। लेकिन इसे इससे आधे से भी कम कीमत पर भी जा सकता है। आपको बता दें कि पुरानी टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी बेहतरीन डील ऑफर कर रही हैं। आज इस रिपोर्ट में आप Olx वेबसाइट पर मिल रहे ऑफर के बारे में जान सकते हैं।

सेकेंड हैंड KTM Duke 390 पर डील

केटीएम ड्यूक 390 (KTM Duke 390) बाइक को अगर आप मार्केट प्राइस से काफी कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं। तो एकबार Olx वेबसाइट की विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर इस बाइक के 2015 मॉडल पर डील ऑफर किया जा रहा है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और कुल 20,000 किलोमीटर तक राइड की गई है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 1,10,000 रुपये रखी गई है। ऐसे में अगर आपको कम बजट में यह बाइक लेनी है तो यह डील आपके लिए काफी उपयुक्त है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow