400 किमी रेंज, कम कीमत Leapmotor TO3 भारत में धूम मचाने को तैयार

दोस्तों अगर आप कार खरीदने की सोच रहे है तो अभी हाल ही में चर्चाओं में आई Leapmotor TO3 Car एक ऐसी शानदार इलेक्ट्रिक कार है जो भारतीय बाजार में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह कार आपको न सिर्फ दमदार रेंज बल्कि स्टाइलिश लुक और आधुनिक फीचर्स भी देगी। तो चलिए आज हम इस कार के बारे में विस्तार से जानते हैं।

दमदार परफॉर्मेंस , दमदार बैटरी

 Leapmotor TO3 की सबसे बड़ी खासियत इसकी शानदार रेंज है। कंपनी इस कार में 41 किलोवाट की दमदार बैटरी पैक देने वाली है, जिसकी बदौलत आप इस इलेक्ट्रिक कार को एक बार फुल चार्ज करने पर लगभग 400 किलोमीटर तक चला सकते हैं। इतनी रेंज के साथ आप शहर से लेकर हाइवे तक का सफर बिना किसी चिंता के तय कर सकते हैं।

आरामदेह सफर और स्टाइलिश लुक

लीपमोटर T03 न सिर्फ परफॉर्मेंस के मामले में कमाल की है बल्कि आराम और स्टाइल के मामले में भी पीछे नहीं है। यह एक फोर-सीटर कार है, यानी आप अपने पूरे परिवार के साथ आराम से घूमने जा सकते हैं। इसमें चार दरवाजे हैं

और आपको इसमें नई एलईडी हेडलाइट्स, अलॉय व्हील्स, ब्लैक बंपर, सनरूफ जैसे फीचर्स भी मिलने वाले हैं। मनोरंजन के लिए इसमें एक पावरफुल म्यूजिक सिस्टम भी दिया जाएगा। कुल मिलाकर, यह कार आपको स्पोर्टी लुक के साथ-साथ आरामदेह सफर का भी अनुभव कराएगी।

कीमत  

 Leapmotor TO3 की भारतीय बाजार में कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। यह कार अभी टेस्टिंग फेज में है और इसे पहले से ही कुछ अन्य देशों में लॉन्च किया जा चुका है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा। अनुमान के अनुसार, इसकी शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। तो अगर आप इस धांसू कार को लेना चाहते है तो कुछ महीने इंतजार करना पड़ेगा