लो जी ये कंपनी ई-स्कूटर बैटरी पर दे रही लाइफटाइम वारंटी, 100Km रेंज, इतनी सी है कीमत!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Lectrix Electric Scooter. देश का दोपहिया वाहन सेगमेंट में इन दिनों इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तो भरमार है। कंपनी अपने टू व्हीलर को सेल करने के लिए काफी नए-नए ऑफर संचलित कर रही हैं। तो वही अब कंपनी बैटरी की वारंटी को लेकर नए-नए प्लान तैयार कर रहे हैं। ग्राहकों को सबसे बड़ा फायदा हैं कि कई कंपनी ऐसे ऑप्सन पेश करेगीं तो सर्विस खास होगी।

हाल ही में सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी ओला ने सब सभी मॉडल की बैटरी पर 8 साल का वारंटी पेश की है। जिसके बाद ग्राहकों को जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला है। यही वजह है की दूसरी और भी कंपनियां इस तरह के ऑफर और प्लान को लेकर आगे बढ़ रही है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

इस कंपनी ने पेश किया लाइफटाइम बैटरी वारंटी ऑप्सन

इसी कड़ी में लेक्ट्रिक्स ईवी (Lectrix EV) कंपनी ने हाल ही में बताया है कि ग्राहकों को स्कूटर की बैटरी पर लाइफटाइम बैटरी वारंटी का वारंटी प्लान अनाउंस कर दिया है। इसके लिए ग्राहकों को बैटरी सब्सक्रिप्शन लेना होगा। आप को बता दें कि मार्केट में लेक्ट्रिक्स ईवी (Lectrix EV) कई ईवी को सेल कर रही है।

कंपनी ने ग्राहकों के सुविधा के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान की जानकारी अपने पोर्टल पर दी है, जिसके अनुसार यहां पर सब्सक्रिप्शन प्लान कॉस्ट 1,499 रुपए महीना है। हालांकि आप को कंपनी का कोई भी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर खरीदना होगा। इसके बाद कंपनी की ऐप पर जाकर अपने ई-व्हीकल के लिए लाइफटाइम बैटरी सब्सक्रिप्शन प्लान ले सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

लेक्ट्रिक्स ईवी (Lectrix EV) के पास में है ऐसे जबरदस्त ईवी

कंपनी के पास में एक से बढ़कर एक कई ईवी हैं, जो जबरदस्त फीचर्स और रेंज के साथ में आते है।, तो वही SX25 ई-स्कूटर है जिसकी कीमत 54,999 रुपए और एक बार में चार्ज करने पर रेंज 60 km तक है। इसकी टॉप स्पीड 25 km/h है। इसमें 2 KW का बैटरी पैक मिलता है।

LXS G2.0 ई-स्कूटर- इस ईवी की की रेंज 98 km है, जो एक उच्छी कीमत वाला ई-स्कूटर है, जिसकी कीमत 87,999 रुपए है और इसकी टॉप स्पीड 55 km/h है। ये 0-40 km/h की स्पीड 10.2 सेकेंड में पकड़ लेता है। इसमें 2.3 KW का बैटरी पैक मिलता है।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow