नई दिल्लीः देशभर में अब गाड़ियों के कई वेरिएंट ऐसे हैं, जो लोगों के बीच गदर मचा रहे हैं, जिनका खरीदारी आप भी आराम से कर सकते हैं। अगर आपका बजट कुछ कम है और आप जबरदस्त बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर बहुत ही ध्यान देने योग्य है, क्योंकि कम रुपये में शानदार गाड़ी घर ला सकते हैं।

इन दिनों देश की सबसे बड़ी कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी अपने वेरिएंट पर नए-नए ऑफर दे रही है, जिसकी खरीदारी पर लोगों को छूट मिल रही है। आप चौपहिया से चलने की सोच रहे हैं तो इस गाड़ी को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। कंपनी की ओर से फाइनेंस प्लान के साथ मोटा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

हम बात कर रहे हैं लोगों की पसंदीदा गाड़ी ऑल्टो 800 की, जो लोगों के बीच गदर मचा रही है, जिसकी खरीदारी में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। आप इस बाइक को मात्र 54,000 रुपये की राशि जमा कर घर ला सकते हैं, जिसके जिसके बाद आपको फाइनेंस नियमों का पालन करना होगा।

Indian Railway: रेलवे ने बुजुर्गों को दी तगड़ी सौगात! अब ट्रेन से सफर करते हुए किराए में मिलेगी इतनी छूट

बैंक नहीं पोस्ट ऑफिस की ये स्कीम मचा रही गदर! टैक्स में छूट से लेकर मोटा रिटर्न तक मिल रहा ज्यादा का फायदा

  • जानिए मारुति ऑल्टो की शोरूम में कितनी कीमत

मारुति सुजुकी की दमदार गाड़ी ऑल्टो 800 को खरीदने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता दिखाई दे रही है। वैसे भी आम बजट के हिसाब से इस गाड़ी की कीमत ज्यादा नहीं है। आप इसे शोरूम से करीब 3.79 लाख रुपये के बजट में घर लेकर आ सकते हैं। इसके बाद आपको फाइनेंस प्लान के जरिए 54,000 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी।

मारुति सुजुकी ऑल्टो का माइलेज और फीचर्स भी लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। मारुति ऑल्टो 800 पर ग्राहकों को छूट भी दी जा रही है, जिसकी खरीदारी करने में आपने देरी की तो फिर पछताना पड़ सकता है।

  • गाड़ी पर इतने रुपये का मिल रही छूट

देश की धाकड़ कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति ऑल्टो 800 पर इन दिनों बंपर बेनिफिट मिल रहे हैं, जिसकी बिक्री भी धड़ाधड़ हो रही है। इस कार पर अभी भी शोरूम से 55 हजार रुपये तक तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट आदि भी शामिल किये गए हैं।
हर हमी

  • हर महीना जमा करनी होगी गाड़ी पर किस्त

अगर आप मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो ऑफर के तहत सस्ते में घर ला सकते हैं। इस गाड़ी पर आपको हर महीना किस्त जमा करनी होगी। अगर आपके पास 54,000 रुपये का बजट है तो फिर आप आराम से गाड़ी को खरीदकर घर ला सकते हैं।

आप ऑनलाइन फाइनेंस प्लान के लिए बैंक आपको 3,24,757 रुपये का लोन द रहा है। इस पर आपको 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज जमा करना होगा। बैंक की ओर एस लोन मंजूर होने के बाद 54 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करना पड़ रहा है। इसके बाद आगामी 5 साल तक हर महीने 8658 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...