इन Electric Scooters की रेंज सबसे ज्यादा, खरीदने से पहले जरूर पढ़ें डिटेल

Electric Scooter with Long Drive Range: इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बीते कुछ दिनों में काफी बढ़ गई है। आजकल बाजार में मिलने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनियां जबरदस्त रेंज ऑफर करती हैं। इसी कारण से इन स्कूटर की डीमांड में इजाफा हुआ है। आपको बता दें कि कंपनियों ने आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाया है। जिस कारण से इनमे आपको आकर्षक लूक के साथ ही लंबी ड्राइव रेंज मिल जाती है। अगर आपकी योजना भी इस महीनें एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद कर घर ले जाना की है। तो यहाँ पर आप कुछ लंबी रेंज ऑफर करने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जान सकते हैं।

इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में मिलती है लंबी ड्राइव रेंज

Simple Energy One की जानकारी

इस लिस्ट में पहले नंबर पर Simple Energy One को रखा गया है। जिसे कंपनी ने बजट टू व्हीलर सेगमेंट में उतारा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिज़ाइन बेहतरीन है और कंपनी ने इसमें दमदार बैटरी पैक को इंस्टॉल किया है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 212 किलोमीटर का ड्राइव रेंज उपलब्ध कराया है।

Ola S1 Pro की जानकारी

कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Pro इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है। इसमें पॉवरफुल बैटरी पैक लगाया गया है। इसकी क्षमता बेहतर पावर और टॉर्क जेनरेट करने की है। इसमें कंपनी 181 किलोमीटर का ड्राइव रेंज ऑफर करती है।

Hero Vida की जानकारी

Hero Vida इस लिस्ट में आपको तीसरे नंबर पर मिलेगी। इसमें पॉवरफुल बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है और इसमें 165 किलोमीटर का ड्राइव रेंज उपलब्ध कराया गया है।

Okinawa Okhi 90 की जानकारी

Okinawa Okhi 90 का इस लिस्ट में चौथा स्थान है। यह पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ आती है और इसमें कंपनी इसमें 160 किलोमीटर का ड्राइव रेंज देती है।

Okaya Fast की जानकारी

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर Okaya Fast को रखा गया है। जिसे कंपनी ने काफी यूनिक लुक में डिज़ाइन किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतर तकनीक पर आधारित बैटरी पैक लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 160 किलोमीटर की ड्राइव रेंज उपलब्ध कराने की है।