HERO SPLENDOR PLUS पर मची लूट, कुल 18 हजार में खरीदकर लाएं घर, माइलेज भी फाड़ू

नई दिल्लीः आप कहीं जाते हैं तो हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को रफ्तार भरते ही देख ही लेते हैं। इसकी वजह कि यह बाइक गांव की सड़कों से लेकर शहर की सड़कों पर दौड़ते हुए मिल ही जाती है। बाइक का माइलेज और फीचर्स ऐसे हैं कि हर किसी का मन खरीदारी को करता है, जिसके लिए ज्यादा बजट बनाने की जरूरत भी नहीं होती है।

अगर आप रॉयल एनफील्ड या किसी कंपनी की बाइक खरीदते हैं तो काफी कीमत चुकानी पड़ती है, लेकिन हीरो स्प्लेंडर प्लस बहुत कम रुपये में आप घर ला सकते हैं। इस बीच अगर आपका बजट बिगड़ा हुआ चल रहा है तो फिर अब टेंशन की जरूरत नहीं। आप बहुत सस्ते में हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा रुपये खर्च करने नहीं होंगे।

सेकेंड हैंड मॉडल मचा रहे गर्दा

आपका बजट बिगड़ा हुआ चल रहा है तो फिर टेंशन की जरूरत नहीं है। आप बहुत कम रुपये में हीरो स्प्लेंडर प्लस की खरीदारी कर सकते है, क्योंकि सेकेंड हैंड मॉडल मार्केट में गदर मचा रहे हैं। वैसे आप अगर हीरो स्प्लेंडर प्लस को शोरूम से खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं पूरी कीमत चुकानी होगी. यहां आपको 74 हजार से लेकर 75,000 रुपये तक खर्च करने की जरूरत होगी।

किसी वजह से आप इतना बजट इकट्ठा करने में नाकाम हैं तो फिर टेंशन की जरूरत नहीं है। आप बहुत सस्ते में इसे खरीदकर घर ला सकते हैं, जो मौका हाथ से निकाला तो पछतावा करना होगा। इस बाइक को ऑनलाइन वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

यहां से बहुत सस्ते में करें खरीदारी

आप हीरो स्प्लेंडर प्लस को बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो मौका हाथ से निकाला तो अपसोस करना होगा। इसे बिक्री के लिए droom वेबसाइट पर लिस्ट कियाग या है। यहां 2012 मॉडल लोगों के बीच गर्दा मचा रहा है, जिसे कुल 18,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। खरीदारी के लिए लोगों को किसी तरह का फाइनेंस प्लान नहीं मिल रहा है।