अब फैमिली संग SUV का मजा, Mahindra Bolero का ऑफर शानदार

Saurav Kumar
Used Car

Mahindra Bolero: अगर आपको कम बजट में एक मजबूत एसयूवी चाहिए। जिसे कैसी भी सड़क और परिस्थितियों में काफी आसानी से ड्राइव किया जा सके, तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। इस रिपोर्ट में आपको महिंद्रा की पॉपुलर एसयूवी बोलेरो (Mahindra Bolero) के बारे में जानकारी मिलेगी।

- Advertisement -

जिसे देश के शहर से लेकर गांवो तक में ग्राहक पसंद करते हैं। इस एसयूवी में आपको कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ ही ज्यादा केबिन और बूट स्पेस मिलता है। जिस कारण से इसमें कई लोग काफी आसानी से बैठ सकते हैं।

Mahindra Bolero इंजन और कीमत

इस एसयूवी के इंजन की बात करें तो कंपनी ने महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) में 1493cc का तीन सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 3600आरपीएम पर 74.96bhp का अधिकतम पावर और 1600-2200आरपीएम पर 210Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है।

- Advertisement -

इस 7-सीटर एसयूवी में मैनुअल ट्रांस्मिशन आता है और इसमें आपको 370 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इसके माईलेज की बात करें तो इस एसयूवी में ARAI द्वारा सर्टिफाइड कंपनी ने 16kmpl का माईलेज दिया है।

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) को कंपनी ने 9.79 लाख रुपये से 10.91 लाख रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा है। अगर आपको यह एसयूवी खरीदनी है लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसे सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

- Advertisement -

Mahindra Bolero पर डील

Olx वेबसाइट पर 2013 मॉडल महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) की बिक्री हो रही है। अबतक 1,04,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस एसयूवी का कंडीशन अच्छा है। इसका रंग व्हाइट है और इसे 2.85 लाख रुपये में सेल किया जा रहा है।

2012 मॉडल महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह एसयूवी व्हाइट कलर की है और अच्छे से मेन्टेन की हुई है। इस 1,42,000 किलोमीटर तक चलाई गई एसयूवी के लिए 2.80 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article