Mahindra की इस 5 लाख़ की SUV से मिलेगा 17.29 Kmpl का माइलेज.. लुक देख हो जायेंगे खुश !

By

Vikram Singh

Mahindra Bolero Neo N10 Option: अगर आप भी कभी कम दाम में एक 7 सीटर बढ़िया SUV गाड़ी लेने का प्लान बनाना है तो आपको एक बार महिंद्रा Bolero गाड़ी के Neo N10 Option वेरिएंट का जरूर रुख कर लेना चाहिए। इस गाड़ी से आपको 17.39 Kmpl का काफी शानदार माइलेज को देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1493 cc का इंजन काफी गजब की परफॉर्मेंस देता है। यह गाड़ी अभी आपको एक शानदार डील के अंतर्गत मात्र 5 लाख़ रुपए की मिल रही है। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस शानदार गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Mahindra Bolero गाड़ी के Neo N10 Option वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra Bolero गाड़ी के Neo N10 Option वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1493 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 260 NM का अधिकतम पटॉर्क तथा 98.56 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.39 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 50 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में काफी शानदार 384 लीटर का बूट स्पेस भी देखने के लिए मिलता है जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं रख सकते हैं। इसी के साथ एक SUV गाड़ी होने के नाते इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 160 MM का देखने के लिए मिलता है जो इस गाड़ी को काफी बल्कि लुक प्रदान करता है।

 

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Mahindra Bolero गाड़ी के Neo N10 Option वेरिएंट को मात्र 5 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे महिंद्रा बोलेरो गाड़ी के Neo N10 Option वेरिएंट की अभी भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 12.15 लाख़ रुपए लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कर देखो की वेबसाइट पर मात्र 5 लाख में मिल रही है।

इतने कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि है एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 43,850 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में कोई समस्या नहीं है इसको अच्छे से मेंटेन रखने के कारण यह परफॉर्मेंस तथा माइलेज भी काफी शानदार दे रही है। इसका लुक भी अच्छे से मेंटेन है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से अथवा कारदेखो की टीम से भी संपर्क कर सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Vikram Singh के बारे में
Vikram Singh Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal finance, government schemes (Yojana), automotive news, technology trends, and the ever-evolving business landscape. Vikram's ability to adapt his writing style to cater to each subject ensures his readers receive clear and valuable information, regardless of the category. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow