Alto की जगह खरीदें Mahindra Thar, कीमत उतनी नहीं लगेगा 15 लाख

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Thar: इन दोनों लोग काफी ऑफ रोडिंग कर रहे हैं। खासकर युवाओँ के बीच ऑफ रोडिंग करने का क्रेज काफी बढ़ गया है। हालांकि आपको बता दें की आसानी से ऑफ रोडिंग करने के लिए आपके पास एक ऑफ रोडिंग एसयूवी होना आवश्यक है। ऐसे में आज की इस रिपोर्ट में हम महिंद्रा थार (Mahindra Thar) के बारे में आपको बताएंगे। जो कंपनी की यूनिक डिज़ाइन वाली काफी बेहतरीन एसयूवी है। इसमें कंपनी ने आधुनिक फीचर्स के साथ ही 4 व्हील ड्राइव सिस्टम भी दिया है।

Mahindra Thar इंजन

महिंद्रा थार (Mahindra Thar) एसयूवी में कंपनी ने 2184cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। जो 130.07bhp अधिकतम पावर और 300Nm पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस एसयूवी में आपको ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन भी मिलता है। जो ऑफ रोडिंग के दौरान काफी मददगार साबित होता है। इस एसयूवी में 57 लीटर फ्यूल टैंक के साथ ही 9 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी दिया गया है।

Mahindra Thar प्राइस

अगर आपको महिंद्रा थार (Mahindra Thar) एसयूवी लेनी है। तो जान लीजिए कि बाजार से इसे खरीदने के लिए आपको 11.35 लाख रुपये से 17.60 लाख रुपये खर्च करने होंगे। हालांकि इस एसयूवी के पुराने मॉडल को इससे आधे कीमत पर भी अगर आप चाहें तो ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन वेबसाइट पर इस एसयूवी के पुराने मॉडल को इससे बहुत ही कम कीमत पर सेल किया जा रहा है।

सेकेंड हैंड Mahindra Thar

महिंद्रा थार (Mahindra Thar) एसयूवी की बिक्री Olx वेबसाइट पर काफी कम कीमत में हो रही है। इस 2015 मॉडल ऑफ रोड एसयूवी को 75,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और काफी बेहतरीन तरीके से मेन्टेन करके इसके ओनर ने इसे रखा है। अगर आप इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो यहाँ से 5.85 लाख रुपये खर्च करके इसे ले सकते हैं। आपको Olx वेबसाइट पर थार एसयूवी के कई अन्य मॉडल्स भी देखने को मिल जाएंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow