Mahindra Thar Roxx : आज भारतीय बाजार में मशहूर महिंद्रा कंपनी की थार को हर कोई व्यक्ति सबसे ज्यादा पसंद करता है जिसकी डिमांड दिन पे दिन बढ़ती ही जा रही है इसी के चलते कंपनी आप इस थार का अपडेट वर्जन महिंद्रा थार 5-डोर में लांच करने वाली है जिसे मार्केट में 15 अगस्त को लांच कर दिया जाएगा। इस कार का बाहुबली लुक हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद आने वाला है।

भारत में आज थार की डिमांड इतनी बढ़ गई है की मार्केट में ये कार हर किसी युवा की ड्रीम कार बन गई है जिसे हर कोई युवा पीढ़ी एक बार अपना बनाना चाहता है। कंपनी ने मार्केट में इसकी डिमांड को देखते हुए इसका अपडेट वर्जन Mahindra Thar 5-Dore को जल्द ही मार्केट में लांच किया जाने वाला है। कंपनी ने इसके कई टीजर को मार्केट में लांच कर दिए है जिससे पता चलता है की ये कार काफी जबरदस्त फीचर्स और लुक के साथ आने वाली है।

Mahindra Thar Roxx संभावित इंजन 

महिंद्रा थार रॉक्स के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 2184 सीसी का पेट्रोल और डीजल इंजन दिया जा रहा है जो अधिकतम पावर और टार्क को जनरेट करता है। इस कार के इंजन को मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इस कार के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 20-25 kmpl तक का शानदार माइलेज मिलने की उम्मीद है।

Read More : Citroen Basalt: Tata से पहले सिट्रॉन ने मारी बाजी, ₹7.99 लाख में लॉन्च हुई SUV

Mahindra Thar Roxx फीचर्स 

महिंद्रा की इस 5-डोर वाली थार के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको पैनोरमिक सनरूफ, 10.25 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटो AC कंडीशनर, वायरलेस फ़ोन चार्जिंग, सेफ्टी के लिए 6-एयरबैग, ADAS ब्रैकिंग सिस्टम, रियर डिस्क ब्रेक्स, LED हेडलाइट जैसे कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है। ये कार फीचर्स और लुक के मामले में बोलेरो जैसी गाड़ी को टक्कर देने वाली है जिसका मार्केट आने वाले समय में खत्म कर देगी।

Mahindra Thar Roxx 2 2 jpg

Mahindra Thar Roxx कीमत 

अगर आप भी रॉयल कार के शौकीन है और अपने शोक के लिए एक शानदार लुक वाली गाड़ी खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए महिंद्रा की तरफ से आने वाली 5-डोर थार सबसे बेस्ट ऑप्शन होगी। इस कार को भारतीय बाजार में 15 अगस्त 2024 को लांच किया जाएगा। जिसकी शुरुआती कीमत आपको मार्केट में  13 लाख रुपये से शुरू हो कर 23 लाख रुपये की एक्स शोरूम तक जा सकती है।

Read More : डिजिटल फीचर्स और नए कलर में आया TVS Ntorq 125 और मिलेगा धांसू माइलेज जानिए डिटेल्स

Read More : Hero का मशहूर EV स्कूटर पापा की परियो को कर रहा अपने लुक से इंप्रेश, सिर्फ 10 हजार रुपये के डाउन पेमेंट में ख़रीदे