Mahindra Thar Roxx : भारतीय बाजार में आप महिंद्रा कंपनी की मशहूर कार थार की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है जिसके चलते कंपनी अपनी थार का अपडेट वर्जन Mahindra Thar Roxx कार के नाम से लांच करने वाली है जिसको भारतीय बाजार में 15 अगस्त के दिन लांच किया जाएगा। लेकिन इस कार के लांच होने से पहले इसकी कीमत पर काफी चर्चा चल रही है की कंपनी इस कार को किस कीमत मे लांच करने वाली है तो आइए जानते है।

महिंद्रा की मोस्ट पॉपुलर कार थार के अपडेट वर्जन को 15 अगस्त के दिन भारतीय बाजार में लाया जा रहा है जिसका हर कोई युवा बेसब्री से इंतजार कर रहा है क्यूंकि हर कोई जनता है की इस महिंद्रा थार Roxx का डिज़ाइन और लुक काफी अलग आने वाला है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आने वाला है। आइए जानते है मार्केट में इस कार की कीमत क्या होने वाली है।

महिंद्रा थार रॉक्स के फीचर्स

अपकमिंग महिंद्रा थार Roxx कार के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 10.25-इंच की टचस्क्रीन और 10.25-इंच का ही डिजिटल डिस्प्ले लगा मिल सकता है लेकिन महिंद्रा XUV700 की तरह ये दोनों जुड़े हुए नहीं मिलेंगे। वही इसमें आपको कई नई टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इसके डिज़ाइन की बात करे तो वो थार 3-डोर कार की तुलना में काफी अलग होने वाला है जो ग्राहकों को और भी पसंद आने वाली है।

Read More : Maruti Suzuki की मशहूर माइलेज वाली कार को अब घर लाए सिर्फ 2 लाख रुपये में, जान ले आप भी इसका EMI प्लान

Mahindra Thar Roxx इंजन 

महिंद्रा थार रॉक्स के इंजन की बात करे तो इसमें भी आपको थार 3-डोर की तरह ही इंजन मिल सकता है। बताया जा रहा है की ये कार पेट्रोल -र डीजल दोनों इंजन के साथ आ सकती है। इस कार के इंजन को मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। ये कार भारतीय बाजार में प्रीमियम केटेगिरी की कीमत के साथ लांच हो सकती है।

Mahindra Thar Roxx 2 jpg

Mahindra Thar Roxx अनुमानित कीमत 

महिंद्रा थार रॉक्स की कीमत की बात करे तो इसकी अभी कोई  आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक बता दे की मार्किट इ थार 3-डोर की शुरुआती कीमत 11 लाख रुपये है लेकिन ये कार 5-डोर में आएगी यानि इसकी कीमत भी थोड़ी इस कार से ज्यादा होगी। इस कार को भारतीय बाजार में 18 लाख से लेकर 25 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया जा सकता है।

Read More : इस त्योहारी सीजन पर आपके घर लाए मशहूर Renault Triber को मात्र 2 लाख रुपये में, 7-सीटर के साथ मिलेगी काफी कम EMI पर

Read More : Flipkart पर धड़ाम गिरे Split AC के दाम, खरीदने वालों की होगी खूब बचत, ऑफ सीजन से पहले करें ऑर्डर