अपने पैसे कहीं और मत डुबाना ! XUV700 का ये धांसू वेरिएंट मिल रहा 13 लाख़ में.. ये “7 सीटर” नहीं है किसी फीचर की मोहताज

Vikram Singh

Mahindra XUV700 AX7 Diesel AT Luxury: अगर आप भी एक बढ़िया SUV गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तथा कुछ गाड़ियों को सेलेक्ट भी कर चुके हैं तो आपको अभी रुक जाना चाहिए। क्योंकि महिंद्रा की तरफ से आने वाली SUV 700 के AX7 Diesel AT Luxury मॉडल पर आपको ताबड़तोड़ ऑफर मिल रहा है। जी हां ! यह गाड़ी अभी आपको मात्र 13 लाख रुपए में मिल रही है जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत की शुरुआत ही 26.99 लाख़ रुपए से होती है। इस 7 सीटर SUV में आपको किसी भी मॉडर्न फीचर के लिए रोना नहीं पड़ेगा। इसमें आपको सुरक्षा के भी सभी फीचर्स की भरमार देखने के लिए मिल जाती है। आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को इतने कम दाम पर लेने का पूरा तरीका।

- Advertisement -

Mahindra XUV700 गाड़ी के AX7 Diesel AT Luxury वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra XUV700 के AX7 Diesel AT Luxury गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2198 cc का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 182.38 bhp की अधिकतम पावर तथा 450 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 7 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसी के साथ आपको इस SUV में काफी बढ़िया 240 लीटर का बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं आसानी से रख सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16.57 का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी के अंदर अधिकतम फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 60 लीटर तक तेल डलवा सकते हैं।

अपनी इस गाड़ी के अंदर महिंद्रा कंपनी ने सुरक्षा फीचर्स को देने में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं की है और इसमें आपको कुल 7 एयरबैग मिल जाते हैं। इसी के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल एसिस्ट, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, 360° कैमरा जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। इसी के साथ आपको कुछ एडवांस फीचर्स जैसे कंटीन्यूअस डिजिटल वीडियो रिकॉर्डिंग और इलेक्ट्रॉनिक पार्क ब्रेक का भी फीचर मिल जाता है।

- Advertisement -

 

Mahindra XUV700 गाड़ी के AX7 Diesel AT Luxury वेरिएंट को मात्र 13 लाख़ में खरीदने का पूरा तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि मार्केट में अभी आप Mahindra XUV700 गाड़ी के AX7 Diesel AT Luxury वेरिएंट को खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 26.99 लाख़ रुपए पड़ती है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 13 लाख रुपए में मिल रही है।

- Advertisement -

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो पर कुल 42,000 किलोमीटर चलाने के बाद लिस्ट किया है। साथ ही गाड़ी से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां भी साझा करते हुए उन्होंने बताया है कि अभी गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा इसको बहुत अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है।

जिससे इसमें किसी प्रकार का कोई डेंट या स्क्रैच नहीं और यह देखने में भी एकदम नई जैसी लगती है। तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप cardekho पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क करके गाड़ी का और विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

- Advertisement -
Share This Article