नई दिल्ली:  ऐसे कई लोग हैं जो दीपावली के अवसर पर अपने लिए खास कार को  नहीं खरीद पाए हैं। जिसमे आपको ऑफर का लाभ नहीं ले पाए हैं। लेकिन आपको बता दें कि अगर आप कोई कम बजट वाली कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको ये सपना पूरा हो सकता है। सिर्फ 50 हजार रुपये देकर इस मारुति कार को घर ला सकते हैं। वही खास बात ये हैं कि कंपनी का दावा है कि ये कार 35 Kmpl का माइलेज का धांसू माइलेज देती है। 

OPPO ने लॉन्च किया सबसे सस्ता और पतला Smartphone, पानी में भीगने पर भी नहीं होगा खराब

दरअसल, आपको बता दें कि देश में ऐसे कई परिवार हैं जो अपने लिए कार को खरीदना चाहते हैं, लेकिन कम बजट के चलते ऐसा नहीं कर पाते हैं। ऐसे में आप और फाइनेंस ऑफर की तलाश में रहते हैं। जिससे यहाँ पर आपको बताने जा रहे हैं।  बेस्ट सेलिंग मारुति कार ऑल्टो के बारे में जिसे आप आकर्षक फाइनैंस प्लान के तहत मात्र सिर्फ 50 हजार रुपये देकर खरीद सकते हैं।

Maruti Alto 800 इंजन और माइलेज

सबसे पहले  Maruti की यह हैचबैक कार इंजन और माइलेज की बात करें तो,  0.8-लीटर पेट्रोल इंजन (48PS और 69Nm) के साथ आती है। इसमें फाइव-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। सीएनजी पर चलने पर आउटपुट घटकर 41PS और 60Nm हो जाता है। कंपनी का दावा है कि पेट्रोल के लिए इसका माइलेज 22.05kmpl और CNG के लिए 31.59km/kg है।

Maruti Alto 800 कीमत- आप को बता दें कि Maruti Alto 800 का सीएनजी वर्जन केवल एक वेरिएंट एलएक्सआई में आता है। इसकी कीमत 5.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस ऑनरोड पर आपको लगभग 5.55 लाख रुपये का खर्च आएगा।

Maruti Alto 800 पर ये धांसू फाइनेंस ऑफर- जैसा की उपर हम कीमत को बता चुके हैं। ऐसे फाइनेंस ऑफऱ की बात की जाए तो यहां हमने 50 हजार रुपये के डाउन पेमेंट और 5 साल की लोन अवधि के साथ बैंक की ब्याज दर 10 प्रतिशत रखी है। अगर आप 50 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं तो आपको हर महीने करीब 10,600 रुपये की ईएमआई देनी होगी। 5 साल की कुल अवधि में आपको सिर्फ 1,37,173 रुपये अतिरिक्त चुकाने होंगे।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...