नई दिल्ली: इस देश में फेस्टिवल चल रहा है, जिससे हर कोई अपने लिए कार को खरीदने का प्लान कर रहा है। ऐसे में आप भी ऐसी कार को सर्च करते -करते थक गए, जो कम कीमत में आती हो और माइलेज और फीचर्स के मामले में अच्छी हो। तो इस खबर में आप को बताएगें मारुती सुजुकी के पोर्टफोलियों में मौजूद ऐसी कार के बारे में जानकारी को लो बजट में 35 Kmpl का माइलेज देती है।

ये भी पढ़ें- 4 या 5 लाख की नहीं महज 60 हजार रुपये में खरीदें Maruti Alto, यह डील सीमित समय के लिए है, जल्दी करें

Hero Passion Pro संग रोड पर दिखाएं जलवा, सिर्फ 20,000 में खरीदें ये 80 हजार की बाइक

आप को बता दें कि मारुति ऑल्टो (Maruti Alto 800) भारतीय बाजार में टॉप सेलिंग कारों में एक है। ग्राहकों को ये कार का कॉम्पैक्ट आकार, शानदार माइलेज और सस्ती कीमत में खूब भा रही है। कंपनी मार्केट में दो वेरियंट में सेल करती है, जिसमें ग्राहकों के लिए खास बात ये हैं कि कंपनी सीएनजी मॉडल को खुद ही फिट करके सेल करती है।

इस कार को लेकर कंपनी का दावा है कि ये कार Alto CNG 35 किलोमीटर का धांसू माइलेज देती है।  अगर आप भी इस सीएनजी वाहन को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए ऐसी फाइनेस के बारे में डीटेल्स लाए हैं, जिससे आप इस कार को सिर्फ 50 हजार रुपए में खरीद सकते हैं।

मारुति ऑल्टो 800 की कीमत

मारुति ऑल्टो 800 एलएक्सआई ऑप्शनल एस-सीएनजी (Maruti Alto 800 LXI S-CNG) की कीमत एक्स शोरूम कीमत 5.03 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 5,55,553 रुपये है।

मारुति ऑल्टो 800 पर फाइनेंस ऑफर
Maruti Alto 800 का सीएनजी वर्जन केवल एक वेरिएंट एलएक्सआई में आता है। इसकी कीमत 5.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। ऐस यहां हमने 50 हजार रुपये के डाउन पेमेंट और 5 साल की लोन अवधि के साथ बैंक की ब्याज दर 10 प्रतिशत रखी है। अगर आप 50 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं तो आपको हर महीने करीब 10,600 रुपये की ईएमआई देनी होगी। 5 साल की कुल अवधि में आपको सिर्फ 1,37,173 रुपये एकस्ट्रा पैसे देने होगें।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...