गजब का है ये दिन सोचो ज़रा! अब बिना सोचे ही 1 लाख में खरीदों Maruti Alto

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Alto: देश में आवकारो की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। यही कारण है कि सभी कंपनियां तेजी से प्रोडक्शन में जुट गई है। उनकी नई-नई कार्य भी लोन हो रही है, जिसकी डिमांड काफी ज्यादा है। लेकिन इस डिमांड के साथ करो की कीमत भी काफी बढ़ गई है जो मारुति वेगनर पहले 5 लाख रुपए से नीचे मिल जाती थी।

वह अब 7 लाख रुपए में मिलती है। अगर आप इसकी मदद से परेशान हैं तो चिंता की कोई बात नहीं क्योंकि आपको काफी सस्ते में मारुति अल्टो मिल सकती है। वैसे मारुति अल्टो (Maruti Alto) की कीमत ₹500000 के आसपास है। लेकिन आप इसे सिर्फ ₹100000 में आज ही खरीद सकते हैं।

कार की बेस्ट डील

जैसे नई कारों की डिमांड काफी ज्यादा बड़ी है। वैसे ही पुरानी कारों के प्रति भी लोग अपना प्रेम दिखा रहे हैं। खासकर नई-नई ऑनलाइन कंपनियों के आने के बाद लोग अब बड़ों से के साथ पुरानी कारों को खरीदने हैं और लंबे समय तक प्रयोग में लाते हैं।

इसके अलावा बड़े-बड़े शहरों में कई ऑफलाइन मार्केट भी हैं। जहां पर अच्छे कंडीशन वाली कारों को सस्ते में बेचा जाता है। आप चाहे तो ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन सस्ते में कार की खरीदारी कर सकते हैं।

1 लाख में Maruti Alto

आज बात करें मारुति अल्टो की तो इसकी डिमांड इतनी ज्यादा नहीं है। लेकिन फिर भी यह एक किफायती कार है। अगर आप शहर भर में ड्राइव करना पसंद करते हैं और आपको रोज के कामों के लिए कार चाहिए तो मारुति अल्टो (Maruti Alto) सबसे बेस्ट कार है। सेकंड हैंड बाजार में इसकी कीमत ₹1 लाख से लेकर ₹3 लाख तक है।

Used Maruti है बेस्ट डील

ओएलएक्स पर मारुति अल्टो कार 2012 मॉडल 1 लाख 70 हजार रुपए में बिक रही है। इसे उत्तर प्रदेश के आगरा लोकेशन से बेचा जा रहा है। आप इस कार को आज ही वेबसाइट के जरिए खरीद सकते हैं। यह काफी ज्यादा चली हुई है इसीलिए इसकी कंडीशन उतनी अच्छी नहीं है। लेकिन इस कंडीशन में होने के बावजूद यह आपको सालों तक सेवा दे सकती है। दिखने में यह आज भी अच्छी लग रही है।

Carwale पर भी काफी अच्छे ऑफर्स देखने को मिलते हैं। यहां मारुति अल्टो (Maruti Alto) 1 लाख रुपए में बिक रही है। यह 2011 मॉडल कार है जिसे लखनऊ की लोकेशन पर बेचा जा रहा है। यह गाड़ी अभी तक 1,10,000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। लेकिन इसकी माइलेज आज भी बरकरार है। परफॉर्मेंस के मामले में यह आपको निराश नहीं करेगी। हालांकि से खरीदने से पहले एक बार टेस्ट ड्राइव जरूर कर ले।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow