Maruti Alto K10 की बढ़ती डिमांड के बीच सस्ती हुई कीमत, देखते ही खो देंगे होश

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Alto K10: अगर आपको हैचबैक सेगमेंट में कोई सस्ती कार खरीदनी है। तो आप एकबार मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) को चेक कर सकते हैं। जो देश के मिडिल क्लास परिवारों के बीच काफी लोकप्रिय है। यह कार कॉम्पैक्ट लुक में आती है और इसमें आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस मिलता है। इसमें आधुनिक फ़ीचर्स के अलावा कंपनी ने काफी ज्यादा माईलेज भी ऑफर किया है। जिस कारण से यह काफी किफायती भी है।

Alto K10 में लगा है पॉवरफुल इंजन

कंपनी की कार मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 998cc का इंजन मिलता है। जो 55.92bhp अधिकतम पावर के साथ ही 82.1Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इसमें 4 से 5 लोग आसानी से बैठ सकते हैं। इसका फ्यूल टैंक 55 लीटर का है और इसमें आपको लगभग 33 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है।

Maruti Alto K10 की बाजार में कीमत

मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) एक पॉपुलर हैचबैक है। जिसे 3.99 लाख रुपये से 5.96 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। इस कार को।अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके कुछ सेकेंड हैंड मॉडल्स के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

Maruti Alto K10 पर बेस्ट डील

Cardekho वेबसाइट काफी शानदार डील पर मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) कार को सेल कर रही है। यह कार अच्छी कंडीशन में है और अबतक 83,335 किलोमीटर तक चलाई गई है। इसमें आपको पेट्रोल इंजन मिलता है और यह मैनुअल ट्रांस्मिशन के साथ आती है। अगर आप यहाँ से इस कार को खरीदते हैं। तो आपको मात्र 1.54 लाख रुपये खर्च करने होंगे। यानी एक नॉर्मल एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक की कीमत में यह कार आपकी हो सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow