Maruti Alto K10 भर रही फर्राटा, शोरूम से कुल 1 लाख रुपये में खरीदकर लाएं घर

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब सीएनजी मॉडल की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है, जिसकी वजह पेट्रोल-डीजल के आसमान छूते दाम हैं। अधिकतर लोग अब सीएनजी और इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। देश की बड़ी ऑटो कंपनी मारुति सुजुकी मार्केट में अपने वेरिएंट्स के दम पर गर्दा मचाती दिख रही है, जिसे आप भी बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।

आप सोच रहे होंगे ऐसा कौन सा वेरिएंट है जो सस्ता बिक रहा है। दरअसल, मारुति सुजुकी के10 युवा दिलों की धड़कन बनी हुई है, जिसे आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसका सीएनजी मॉडल बहुत लाइक किया जा रहा है, जिसका माइलेज भी एकदम फाड़ू है। सबसे खास बात कि आप इसे फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदकर घर ला सकते हैं जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

मारुति सुजुकी ऑल्टो के 10 से जुड़ी जरूरी बातें

भारत की सड़कों पर तबाही मचाने वाली मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 को बहुत ही कम रुपये में खरीदकर घर ला सके हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। सीएनजी वेरिएंट्स की सोरूम में कीमत 5.74 रुपये पतक निर्धारित की गई है। इस गाड़ी का माइलेज 33.85 km/kg तक निर्धारित किया गया है। अगर आप भी धांसू माइलेज वाली फैमिली कार खरीदने के बारे में प्लान बना रहे हैं तो फिर देर नहीं करें।

आप इस कार को फाइनेंस प्लान के जरिए सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। आप 1 लाख रुपये डाउन पेमेंट पर भी इस गाड़ी को खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। आपने मारुति के 10 खरीदने का अवसर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं।

फाइनेंस प्लान पर सस्ते में खरीदें

मारुति सुजुकी के10 को खरीदने के लिए आपको 5.33 लाख रुपये तक गाड़ी पर लोन मिलेगा। 5 साल तक के लिए कराना है और बैंक 9 फीसदी ब्याज के हिसाब से लोन मिल जाता है। इसमें आगामी 5 साल के लिए हर महीने 11,064 रुपये ईएमआई के रूप में भुगतान करने की जरूरत होगी।

फाइनेंस प्लान पर 5 साल में 1.31 लाख रुपये के करीब ब्याज के रूप में जमा करने होंगे। अगर आप लोन 9 प्रतिशत ब्याज दर के हिसाब से 5 साल के लिए लेते हैं तो फिर मंथली 11,562 रुपये मासिक किस्त जमा करनी होीग। यह किस्त अगले 5 साल यानी 60 महीने तक जमा करनी होगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow