Maruti Baleno: भारतीय कार बाजार में आपको कई तरह की गाड़ियां मिल जाएंगी। अगर ल प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट की बात करें, तो इस सेगमेंट में मारुति बलेनो (Maruti Baleno) कार आती है। यह काफी लोकप्रियत कार है जिसमें स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ ही आपको काफी आधुनिक फीचर्स मिलते हैं।

Maruti Baleno इंजन और पावरट्रेन

इस हैचबैक में 1197cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 88.50bhp का अधिकतम पावर के साथ 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसमें कंपनी ने आसान ड्राइविंग अनुभव के लिए ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन दिया है। वही इस 5-सीटर कार में 318 लीटर का बूट स्पेस भी उपलब्ध कराया है। इस कार के माईलेज की बात करें तो इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 22.94kmpl का माईलेज दिया गया है।

Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala की हुई सगाई, सोशल मीडिया में तस्वीरें हो रही हैं वायरल!

लॉन्च हुवा दमदार फीचर्स से लैस Volkswagen Virtus Onam Edition कीमत सिर्फ 13.57 लाख जानिए डिटेल्स

Maruti Baleno मार्केट में कीमत

Maruti Baleno Features jpeg

कंपनी की स्पोर्टी डिज़ाइन वाली कार मारुति बलेनो (Maruti Baleno) को 6.66 लाख रुपये से 9.88 लाख रुपये की कीमत पर बाजार से खरीदा जा सकता है। अगर आपका मन इस कार को खरीदने का कर रहा है। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको इसे खरीदने में परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप इसे महज 4.42 लाख रुपये में खरीदने के तरीके के बारे में जान सकते हैं।

लॉन्च हुवा दमदार फीचर्स से लैस Volkswagen Virtus Onam Edition कीमत सिर्फ 13.57 लाख जानिए डिटेल्स

TVS का मोस्ट पॉपुलर EV स्कूटर को सिर्फ 2500 रुपये की EMI पर आज ही ख़रीदे, मिल रहे काफी प्रीमियम फीचर्स और 80 km की रेंज

सेकंड हैंड Maruti Baleno

Maruti Baleno Price jpeg

Carwale वेबसाइट पर काफी बेहतर कंडीशन में मारुति बलेनो (Maruti Baleno) कार को बेचा जा रहा है। इस 2016 मॉडल कार को 96,418 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस कलर ग्रे है और इसमें पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। इस काफी अच्छी कंडीशन में आने वाली कार को दिल्ली से आप 4.42 लाख रुपये की कीमत पर ले सकते हैं। इसे फाइनेंस प्लान के साथ 7,955 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Carwale वेबसाइट पर 2016 मॉडल मारुति बलेनो (Maruti Baleno) एक अन्य मॉडल की बिक्री हो रही है। यह कार 62,000 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छे से मेन्टेन की गई है। अगर आपको ग्रे कलर की इस कार को खरीदना है, तो यहाँ से 4.85 लाख रुपये में आप इसे खरीद सकते हैं।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...