Maruti Brezza भारत की सबसे पॉपुलर SUV में से एक है। इसके शानदार फीचर्स और स्टाइलिश डिज़ाइन के कारण इसे लोग काफी पसंद करते हैं। अगर आप भी इस SUV को खरीदने का सपना देख रहे हैं तो हम आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं। अब आप इसे आधी से भी कम कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं। तो आइये हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते है और कैसे आप इसे आधी कीमत में खरीद सकते है।

Maruti Brezza कहाँ से खरीदे

अगर आप नई Maruti Brezza खरीदने जाते हैं तो इसमें लगभग 14 लाख रुपए खर्च करने पड़ते हैं। लेकिन आपको पुरानी सेकंड हैंड Maruti Brezza मात्र 6.25 लाख रुपए में Carwale वेबसाइट पर मिल जाएगी। यह कार बहुत ही शानदार कंडीशन के साथ उपलब्ध है।

Read More-Bhojhpuri Song: Monalisa संग देर रात रोमांस करते दिखें Pawan Singh, गीले बदन बाहों में सटकर बनाया दर्शकों का माहौल

New Maruti XL7 से Toyota की उड़ी नींद, एडवांस फीचर्स देख सब हो गए हैरान

Maruti Brezza jpg

हम जिस Maruti Brezza की बात कर रहे हैं वह 2016 मॉडल है और 67,543 किलोमीटर चली हुई है। यह फर्स्ट ओनर की गाड़ी है, इसलिए इसमें कोई स्क्रेच या खराबी नहीं है और यह पूरी तरह मेंटेनेंस में है। यह वाइट कलर में उपलब्ध है।

Maruti Brezza के फीचर्स

इस शानदार कार के फीचर्स की बात करे तो Maruti Brezza के इस मॉडल में आपको सनरूफ नहीं मिलता है। लेकिन इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वॉइस कमांड, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस नेविगेशन सिस्टम, ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर, पार्किंग सेंसर, क्रूज कंट्रोल, की-लेस एंट्री, स्टार्ट-स्टॉप स्विच और ORVM जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं।

Maruti Brezza के इंजन

इस शानदार कार के इंजन की बात करे तो इस कार में 1248 cc का 4 सिलेंडर इन लाइन डीजल इंजन है जो 4000 rpm पर 89 bhp की शक्ति और 1750 rpm पर 200nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है, जो इसे बेहतरीन परफॉरमेंस देता है।

Maruti Brezza 1 jpg

अगर आप इस गाड़ी को खरीदने का सोच रहे हैं तो Carwale वेबसाइट पर जाकर इसे चेक कर सकते हैं। लेकिन गाड़ी खरीदने से पहले इसकी पूरी जांच पड़ताल अच्छी तरह से कर लें, ताकि बाद में किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Read More-Bhojhpuri Song: Monalisa संग देर रात रोमांस करते दिखें Pawan Singh, गीले बदन बाहों में सटकर बनाया दर्शकों का माहौल

New Maruti XL7 से Toyota की उड़ी नींद, एडवांस फीचर्स देख सब हो गए हैरान

अगर आप अपने बजट में एक शानदार एसयूवी की तलाश में हैं, तो सेकंड हैंड Maruti Brezza आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। आधी से भी कम कीमत में मिल रही यह कार आपको शानदार फीचर्स और दमदार परफॉरमेंस के साथ मिलेगी।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....