SUV हो तो Brezza, एक बार देखें इसकी कीमत, सस्ती इतनी की आज ही लाएंगे घर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Brezza: आपको अगर कम बजट में एक बेस्ट एसयूवी की तलाश है। तो यह रिपोर्ट आपकी इस तलाश को खत्म कर सकती है। क्योंकि इस रिपोर्ट में हम आपको मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) के सेकेंड हैंड मॉडल के बारे में बताने वाले हैं। आपको बता दें कि ब्रेजा स्पोर्टी डिज़ाइन वाली एसयूवी है। जिसका लुक काफी अग्रेसिव है। इसमें शानदार परफॉरमेंस के साथ ही ज्यादा केबिन और बूट स्पेस दिया गया है।

Maruti Brezza इंजन

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी है। जिसमें 1462cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 103.26bhp का अधिकतम पावर और 138Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। कंपनी ने अपनी इस 5-सीटर एसयूवी में ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन के अलावा 48 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 18.76 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी मिलता है। इस एसयूवी को एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और पावर स्टेयरिंग जैसे एडवांस फ़ीचर्स के साथ बाजार में पेश किया गया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Maruti Brezza प्राइस

कंपनी की एसयूवी मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) 7.84 लाख रुपये से 11.49 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। लेकिन यह आपको इससे काफी कम कीमत पर भी मिल सकती है। कई सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर यह एसयूवी काफी शानदार डील पर मिल रही है। इस रिपोर्ट में हम डिटेल से इसके बारे में आपको बताएंगे।

सेकेंड हैंड Maruti Brezza पर ऑफर

Carwale वेबसाइट पर मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) एसयूवी के 2017 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह डीजल इंजन एसयूवी है और काफी बेहतर तरीके से मेन्टेन की गई है। इस एसयूवी को इसके ओनर ने 80,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

इस स्पोर्टी लुक वाली एसयूवी को खरीदने का अगर आपका मन कर रहा है तो यहाँ से इसे आप 6 लाख रुपये की कीमत पर ले सकते हैं। हालांकि यह आपको 10,799 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मिल सकती है। यानी आप इस एसयूवी को बहुत ही आसानी से खरीदकर अपना बना सकते हैं। लेकिन एक बार कोई भी पुरानी गाड़ी खरीदने से पहले उसकी अच्छे से जांच जरूर कर लें।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow