इस कीमत पर मिल रही Maruti Brezza तो जल्दी करें! वरना बिक जाएगी सती यूनिट

Saurav Kumar
Maruti Brezza

Maruti Brezza: इन दिनों बाजार में एसयूवी की डिमांड काफी बढ़ गई है। लेकिन नॉर्मल कार की तुलना में ज्यादा कीमत होने के कारण कई लोग चाह कर भी एक नई एसयूवी नहीं खरीद पाते हैं। अगर आपको भी कम बजट होने के कारण एक नई एसयूवी खरीदने में परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप कुछ सेकेंड हैंड मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) के बारे में जान सकते हैं। जो कंपनी की काफी लोकप्रिय एसयूवी है।

- Advertisement -

Maruti Brezza इंजन और कीमत

अगर बात मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) के इंजन की करें तो कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में 1462cc का चार सिलेंडर इंजन लगाया है। जो 103.26bhp का अधिकतम पावर और 138Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस एसयूवी को कंपनी ने लगभग 7.84 लाख रुपये से 11.49 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। लेकिन ऑनलाइन इसकी सेकेंड हैंड मॉडल इससे काफी कम कीमत पर आपको मिल सकती है।

सेकंड हैंड Brezza ऑफर

सेकंड हैंड मार्केट में मारुति ब्रेजा के डिमांड काफी ज्यादा है। इसीलिए कारवाले वेबसाइट पर 2017 मॉडल ब्रेजा की कीमत 7 लाख रुपए रखी गई है। यह अभी भी काफी अच्छे कंडीशन में है और इसे बहुत ही काम चलाया गया है।

- Advertisement -

अगर आपको नई कंडीशन वाली कर कम कीमत में चाहिए तो इसे देख सकते हैं। फरीदाबाद हरियाणा के लोकेशन से बिक रही यह ब्रेजा कारवाले पर लिस्टेड है। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

Olx पर Maruti Brezza है सस्ती

ओएलएक्स वेबसाइट पर भी मारुति ब्रेजा के 2015 मॉडल को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत 6 लाख 20 हजार रखी गई है। अगर आपका बजट इतना है तो इसे देख सकते हैं इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन से बचा जा रहा है। वाइट कलर की यह ब्रेजा दिखने में अभी भी नई जैसी ही लग रही है।

- Advertisement -

ओएलएक्स पर ही 2020 मॉडल भेजो को भी बेचा जा रहा है जिसकी कीमत 825000 है। यह काफी कम चली हुई एसयूवी है इसीलिए इसे आप नए की तरह ही देख सकते हैं। अगर आपके पास 10 लाख से ज्यादा का बजट न हो तो इस ब्रेजा को खरीद सकते हैं। यह आपके एसयूवी के शौख को पूरा कर देगी।

Share This Article