Maruti के इस कार में मिलती गजब की लग्जरी, आधी कीमत पर खरीदने का मौका

Maruti Dzire: सेडान सेगमेंट कारों को अपने प्रीमियम फीचर्स और ज्यादा केबिन स्पेस के लिए पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक सेडान देखने को मिल जाएंगी। जिनमें से आज हम आपको मारुति डिजायर (Maruti Dzire) के बारे में बताएंगे। कंपनी की ये सेडान अपने आकर्षक लुक और एडवांस फ़ीचर्स के लिए जानी जाती है। इसमें आपको बेहतर सीटिंग और ज्यादा बूट स्पेस देखने को मिल जाता है।

भारतीय बाजार में कंपनी की ये सेडान आपको 9.39 लाख रुपये की कीमत में मिलेगी। लेकिन कई ऑनलाइन वेबसाइट से आप इस कार को इससे आधे कीमत पर खरीद सकते हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपको Carewale वेबसाइट पर मिल रहे कुछ आकर्षक ऑफर के बारे में बताएंगे। आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत पर पुरानी गाड़ियों की बिक्री की जाती है।

Maruti Suzuki Dzire VXi के 2014 मॉडल को आप Carewale वेबसाइट पर देख सकते हैं। यह सेडान अच्छी कंडीशन में है 58,278 किलोमीटर तक चली है। पेट्रोल इंजन इस सेडान को यहाँ से 4.45 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। यह 8,009 रुपये की शुरूआती ईएमआई पर भी मिल रही है।

Maruti Suzuki Dzire LDi के 2011 मॉडल को आप Carewale वेबसाइट पर देख सकते हैं। यह सेडान अच्छी कंडीशन में है 1,03,123 किलोमीटर तक चली है। डीजल इंजन इस सेडान को यहाँ से 2.45 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Dzire VXi के 2014 मॉडल को आप Carewale वेबसाइट पर देख सकते हैं। यह सेडान अच्छी कंडीशन में है 66,499 किलोमीटर तक चली है। पेट्रोल इंजन इस सेडान को यहाँ से 4.2 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। यह 7,559 रुपये की शुरूआती ईएमआई पर भी मिल रही है।

Maruti Suzuki Dzire VXi AT के 2017 मॉडल को आप Carewale वेबसाइट पर देख सकते हैं। यह सेडान अच्छी कंडीशन में है 50,000 किलोमीटर तक चली है। पेट्रोल इंजन इस सेडान को यहाँ से 5.1 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।