माइलेज का बाप Maruti Celerio है बेहद खास, नहीं होगी बजट की चिंता, पढ़ें खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: सभी की इक्षा होती है कि उनके पास एक कार हो। लेकिन इस मंहगाई के दौर में कारों की कीमत भी आसमान छूने लगी है। जिस कारण से सभी के लिए इन्हें खरीद पाना संभव नही नजर आ है। अगर आप भी कम बजट होने के कारण अपने लोए एक कार नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आपको मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के बारे में जानने को मिलेगा। जो कंपनी की काफी शानदार हैचबैक है।

Maruti Celerio इंजन

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) हैचबैक सेगमेंट की काफी आकर्षक कार है। जिसमें 998cc का तीन सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 65.71bhp का अधिकतम पावर और 89Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन के साथ ही कंपनी ने 313 लीटर का बूट स्पेस और 32 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। इस कार में ARAI द्वारा प्रमाणित 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी आपको मिल जाता है।

Maruti Celerio कीमत

इस हैचबैक को मार्केट से खरीदने के लिए आपको 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर अगर चाहे तो ले सकते हैं। जी हाँ, पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस हैचबैक को काफी कम कीमत में बेच रही है। इस रिपोर्ट में आज आपको इसी के बारे में हम बताने वाले हैं।

शानदार ऑफर पर मिल रही है Maruti Celerio

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के 2014 मॉडल की सेल Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। यह ग्रे कलर की कार है जिसमें पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। इसके ओनर ने इसे 71,003 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा है। यहाँ से इस कार को 2.95 लाख रुपये में लिया जा सकता है। यह आपको ऑफर के साथ 5,309 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मिल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow