Maruti Celerio: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की हैचबैक सेगमेंट में वैगनआर कार सबसे ज्यादा पॉपुलर है। लेकिन एक और कार भी है जिसे अपने आकर्षक डिज़ाइन के लिए लोग पसंद करते हैं। हम बात कर रहे हैं मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) की जो बाजार में अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है। कंपनी की इस कार में ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा आपको ज्यादा माईलेज भी मिल जाता है।

Maruti Celerio इंजन और कीमत

मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) हैचबैक सेगमेंट की बेस्ट परफार्मिंग कार है। जिसमें 1.0 लीटर का तीन सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 65.71bhp का अधिकतम पावर और 89Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इस 5-सीटर कार में 313 लीटर बूट स्पेस के साथ ही 19.02 लीटर का सिटी माईलेज ऑफर किया गया है।

इसके कीमत की बात करें तो यह कार बाजार में 4.99 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये की कीमत पर आती है। हालांकि इससे कम कीमत पर भी आप इस कार को खरीद सकते हैं। कई पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस कार के सेकेंड हैंड मॉडल पर काफी जबरदस्त डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में हम आपको इन्ही कुछ डील्स के बारे में बताएंगे।

Maruti Celerio पर डील

Cardekho वेबसाइट पर 2015 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) की बिक्री हो रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है। जिसमें मैनुअल ट्रांस्मिशन लगा हुआ है। इसके ओनर ने इसे अच्छे से मेन्टेन किया है और कुल 65,111किलोमीटर तक चलाया है। इस कार की बाजार में कीमत 3.18 लाख रुपये रखी गई है।

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के 2015 मॉडल को Cardekho वेबसाइट पर आप चेक कर सकते हैं। इस कार में आपको पेट्रोल इंजन के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन मिलता है। इसे अबतक 30,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और बिक्री के लिए 3.30 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...