Maruti Ciaz: सेडान सेगमेंट में मौजूद कारों को अपने आकर्षक लुक और प्रीमियम फीचर्स के लिए जाना जाता है। इस सेगमेंट में मौजूद मारुति सियाज (Maruti Ciaz) कंपनी की एक लोकप्रिय सेडान है। इसमें दमदार इंजन लगा हुआ है और कंपनी इसमें ज्यादा माइलेज और फीचर्स ऑफर करती है।

यह कार आपको लगभग 9.30 लाख रुपये की कीमत पर बाजार से मिल जाएगी। लेकिन इसे इससे काफी कम किमत पर भी खरीदा जा सकता है। इसके कई पुराने मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। जिसमें से कुछ के बारे में हम इस रिपोर्ट में बता रहे हैं।

– Carwale वेबसाइट पर Maruti Suzuki Ciaz VDi+ SHVS के 2016 मॉडल को सेल के लिए पोस्ट किया गया है। यह कार डीजल इंजन के साथ आती है और 70,000 किलोमीटर तक चली हुई है। यहाँ इसके लिए 4.5 लाख रुपये की मांग की गई है।

– Carwale वेबसाइट पर Maruti Suzuki Ciaz VDi+ SHVS के 2016 मॉडल को सेल के लिए पोस्ट किया गया है। यह कार डीजल इंजन के साथ आती है और 89,000 किलोमीटर तक चली हुई है। यहाँ इसके लिए 4.65 लाख रुपये की मांग की गई है।

– Carwale वेबसाइट पर Maruti Suzuki Ciaz Zxi के 2015 मॉडल को सेल के लिए पोस्ट किया गया है। यह कार पेट्रोल इंजन के साथ आती है और 71,000 किलोमीटर तक चली हुई है। यहाँ इसके लिए 4.75 लाख रुपये की मांग की गई है।

– Carwale वेबसाइट पर Maruti Suzuki Ciaz VDi+ के 2015 मॉडल को सेल के लिए पोस्ट किया गया है। यह कार डीजल इंजन के साथ आती है और 78,000 किलोमीटर तक चली हुई है। यहाँ इसके लिए 4.85 लाख रुपये की मांग की गई है।

– Carwale वेबसाइट पर Maruti Suzuki Ciaz ZDi+ SHVS के 2015 मॉडल को सेल के लिए पोस्ट किया गया है। यह कार डीजल इंजन के साथ आती है और 70,529 किलोमीटर तक चली हुई है। यहाँ इसके लिए 4.87 लाख रुपये की मांग की गई है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...