होली के बाद भी जारी है डिस्काउंट, ₹2.15 लाख में मिल रही Maruti Dzire

Saurav Kumar
Maruti Dzire

Maruti Dzire: मारुति सुजुकी अपनी आकर्षक लुक वाली कारों के लिए जानी जाती है। कंपनी की सेडान मारुति डीजायर (Maruti Dzire) अपने सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। इसका डिज़ाइन शानदार है और इसका परफॉरमेंस जबरदस्त है। इस सेडान में आपको बड़ी केबिन स्पेस भी मिल जाती है। जिससे कि इसमें बैठना काफी आरामदायक हो जाता है।

- Advertisement -

इस सेडान में लगा है दमदार इंजन

इसके इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस सेडान में 1197 सीसी का बेहतरीन इंजन लगाया है। जो 88.50bhp का अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस 5-सीटर सेडान में 378 लीटर बूट स्पेस के साथ ही कंपनी ने 37 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध कराया है। इस कार के माईलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

बाजार में इस सेडान की कीमत

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार को अगर आप मार्केट से लेने जाएंगे। तो आपको 6.57 लाख रुपये से 9.39 लाख रुपये की कीमत देनी होगी। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे इससे कम कीमत पर भी ले सकते हैं। जी हाँ, सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट्स पर इस कार की बिक्री काफी कम कीमत पर हो रही है।

- Advertisement -

शानदार डील में ले सकते हैं Maruti Dzire

Carwale वेबसाइट पर 2011 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) को बेचा जा रहा है। यह पेट्रोल इंजन कार है और गाज़ियाबाद में बिक्री के लिए लिस्ट की गई है। इसे 71,827 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए 2.15 लाख रुपये की कीमत पर यहाँ लिस्ट किया गया है।

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार के 2011 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह कार अच्छी है और मैन्टेनेड है। इसके ओनर ने इसे अबतक 48,414 किलोमीटर तक चलाया है और सेल के लिए 2.22 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article