कंपनी की गारंटी, 2 लाख से भी कम में खरीदें Maruti Dzire

Timesbull
Maruti Dzire

Maruti Cars: देश के सेडान सेगमेंट में मारुति डिजायर (Maruti Dzire) को अपने ज्यादा केबिन स्पेस और बूट स्पेस के लिए पसंद किया जाता है। इसमें कंपनी पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज भी ऑफर करती है। इस कार में आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। देश के वाहन बाजार में इस आकर्षक सेडान की एक्सशोरूम कीमत 6.44 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट के लिए 9.31 लाख रुपये तक जाती है।

- Advertisement -

मारुति डिजायर कार को अगर आप खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए बहुत काम की है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस कार के कुछ पुराने मॉडल्स के बारे में बताएंगे। जिन्हें ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें:-Hero की माइलेज बाइक सिर्फ 15 हजार में, जानें पूरी डील

- Advertisement -

मारुति डिजायर (Maruti Dzire) पर पहला डील MARUTI SUZUKI TRUE VALUE वेबसाइट ऑफर कर रही है। यहाँ पर इस सेडान के 2012 मॉडल को आकर्षक कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। फर्स्ट ओनर इस कार का रजिस्ट्रेशन नवसारी का है। इसे अभी तक 1,95,236 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस कार को खरीदने पर आपको 6 महीने की वारंटी, फ्री सर्विस के साथ ही आकर्षक फाइनेंस प्लान मिल जाता है।

यह भी पढ़ें:-माइलेज के लिए लेनी है टू व्हीलर्स, तो खरीदें ये सस्ती बाइक्स, 50 हजार से कीमत शुरू

- Advertisement -

मारुति डिजायर (Maruti Dzire) पर दूसरा डील OLX वेबसाइट ऑफर कर रही है। यहाँ पर इस सेडान के 2013 मॉडल को आकर्षक कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और बहुत अच्छी कंडीशन में है। यह कार आपको यहाँ से 2.3 लाख रुपये में मिल जाएगी। लेकिन सेलर ने इसपर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया है।

मारुति डिजायर (Maruti Dzire) पर तीसरा डील CARTRADE वेबसाइट ऑफर कर रही है। यहाँ पर इस सेडान के 2014 मॉडल को आकर्षक कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह कार हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड है और बहुत अच्छी कंडीशन में है। यह कार आपको यहाँ से 3 लाख रुपये में मिल जाएगी। हालांकि इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया गया है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article