Maruti Dzire: देश मे पहले सेडान सेगमेंट कारों का काफी ज्यादा क्रेज था। लेकिन समय के साथ अब बाजार में एसयूवी और एमपीवी की डिमांड में व्रिधि हो रही है। वैसे अगर बात मारुति डीजायर (Maruti Dzire) की करें तो इस सेडान की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। आज भी कंपनी हर महीने इसके हजारों यूनिट्स की सेल करती है। कंपनी जल्द ही इसके नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को भारतीय बाजार में लाने वाली है। जिसे लेकर कई लोग काफी उत्साहित हैं।

Aaj Ka Sone Ka Bhav: सोने के दाम में चमत्कारिक उलटफेर, 18,22 और 24 कैरेट का रेट सुन खिला चेहरा

पेंशनर्स की मिनिमम पेंशन में इजाफे की मांग, 78 लाख लोगों को मिलेगा लाभ, जानें डिटेल

Maruti Dzire की डिटेल्स

Maruti Dzire 1

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) सेडान सेगमेंट की काफी लोकप्रिय कार है। जिसका कॉमपैट डिज़ाइन काफी आकर्षक लगता है। इस कार की बाजार में कीमत 6.57 लाख रुपये से लेकर 9.34 लाख रुपये के बीच है। लेकिन यह इससे कम कीमत पर भी आपकी हो सकती है। सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस कार पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही है। जिसमें से कुछ डील के बारे में आज हम इस रिपोर्ट में बात करेंगे।

SBI और HDFC भूल जाइए जनाब! एफडी पर यहां मिल रहा 9 फीसदी तक ब्याज, देखें बैंक लिस्ट

नहीं मिलेगा कहीं इतना सस्ता Hero की बाइक, Hero Passion Pro सिर्फ 20 हजार में जानिए डिटेल्स

Maruti Dzire के पुराने मॉडल पर ऑफर

Maruti Dzire 2 jpeg

2012 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) Carwale वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह पेट्रोल इंजन कार है और नोएडा में मौजूद है। अबतक 80,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस पेट्रोल इंजन कार को 3.65 लाख रुपये में यहाँ पर बेचा जा रहा है।

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) के 2013 मॉडल की सेल Carwale वेबसाइट पर हो रही है। इस कार को काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है और 53,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। नोएडा में उपलब्ध कराई गई इस सेडान को 3.75 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

Carwale वेवसाइट पर आपको 2013 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार मिल जाएगी। इस व्हाइट कलर की कार में पेट्रोल इंजन लगा है और इसे 23,685 किलोमीटर तक चलाया गया है। आपको अगर यह कार चाहिए, तो यहाँ से इसे आप 3.85 लाख रुपये खर्च करके ले सकते हैं।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...